प्रदीप पांडे ने लागये आरोप, कहा इस अभिनेता ने सुशांत के नाम का उड़ाया मज़ाक

भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों गुट बाज़ी की चपेट में आई हुई लगती है। खेसारी लाल यादव इन दिनों चारों तरफ से घिरे हुए लगते हैं, पहले उनकी को-स्टार काजल के साथ झड़प और अब भोजपुरी के युवा कलाकार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू ने भी अपने सीनियर सुपरस्टार खेसारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। चिंटू ने तो यहां तक कहा है कि खेसारी लाल यादव सठिया गए हैं। एक वेब चैनल को इंटरव्यू देते हुए चिंटू ने कई बातें कहीं और अपनी पूरी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि खेसारी लाल सुशांत के नाम का उपयोग अपने लिए सहानुभूति लाने के लिए कर रहे हैं, जो कि सुशांत का अपमान है।

दरअसल अभी हाल ही में खेसारी लाल यादव ने कहा था कि भोजपुरी इंडस्ट्री दूसरा सुशांत बनाने जा रही है। इस बयान के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी हल्ला मचा। भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सितारों ने खेसारी लाल यादव के इस बयान का विरोध किया। इसी लिस्ट में प्रदीप पांडे का नाम सबसे ऊपर चला गया है। उन्होंने ना सिर्फ खेसारी लाल को सठिया हुआ बताया बल्कि आगे कहा  , ”आपके अंदर इतनी भी शर्म, हया नहीं रही कि एक इंसान के साथ इतनी बुरी घटना हुई है और आप पब्लिक से सहानुभूति लेने के लिए उसके नाम का इस्तेमाल कर रहे हो। आप सुशांत सिंह राजपूत को कहां कंपेयर कर रहो, आप उस इंसान के बारे में बोलकर सिर्फ पब्लिक को बेवकूफ बना रहे हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

प्रदीप ने खेसारी लाल को लपेटे में लेते हुए आगे कहा, ”एक ओर आप कहते हैं आपको लोग प्यार करते हैं, आपके पास काम की कोई कमी नहीं है। जब आपके पास सारी चीजें हैं तो आप क्यों सुशांत सिंह राजपूत बनने की कोशिश कर रहे हैं। सुशांत सिंह ने जिस सिचुएशन में जाकर यह कदम उठाया था…उस घटना की हम सब निंदा करते हैं और आज भी हम उस महान इंसान के लिए न्याय की बात करते हैं। मैं अब अपने अंदर की भावनाओं को रोक नहीं पा रहा हूं और इसलिए कह रहा हूं कि चच्चा की अब रिटायरमेंट की उम्र हो गई है। आप सठिया गए हैं तो कम से कम किसी के नाम को बेइज्जत तो मत करो।”

गौरतलब है कि पूरा मामला उठा खेसारी लाल के एक लाइव प्रोग्राम से जहां उन्होंने कहा था कि ”मुझे लगता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनाने जा रही है। जितना सपोर्ट हिंदी इंडस्ट्री से सुशांत सिंह राजपूत को मिला था वही भर-भर के प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री देने की कोशिश में लग गई है। अच्छी बात है, लेकिन मैं उतना कमजोर हूं नहीं। क्योंकि मेरे पास आप सब की मोहब्बत है। आज कल मेरा नाम बहुत फेमस हो गया है। गलती से कोई मेरा नाम ले भी लेता है, तो पता नहीं लोगों को प्रॉब्लम क्यों हो जाती है? कुछ लोग इंटरव्यू छोड़कर भाग जाते हैं। नाम लेते ही उनको इतनी मिर्ची लगने लगती है। लेकिन कोई बात नहीं, ठीक है मैं सुशांत सिंह राजपूत के गांव से जरूर हूं। उस बिहार से हूं, उस पटना से हूं, छपरा से जरूर हूं। एक बिहारी हूं लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.