प्रेग्नेंट नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने किया बड़ा दावा, कहा – यह बच्चा मेरा नहीं

बंगाल एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां अक्सर अपने करियर की जगह अपने निजी जीवन को ले कर सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल पिछले दिनों मीडिया सूत्र द्वारा यह दावा किया जा रहा था कि निखिल जैन और उनकी पत्नी नुसरत जहां एक दूसरे के साथ नहीं रहते हैं। हालांकि इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसने सब को हैरान कर के रख दिया है। दरअसल मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि नुसरत जहां गर्भवती है और वो जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अब अचानक आई एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी से लोग कंफ्यूज हो गए हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

दरअसल मीडिया में चल रही खबर के अनुसार टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां गर्भवती है। खबरों की माने तो यह नुसरत जहां का छठा महीना चल रहा है। लोग अभी एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर को पचा भी नहीं पाए थे और बांग्ला न्यूज चैनल एबीपी आनंद ने दावा किया है कि दोनों लगभह छः महीने से एक दूसरे के साथ रह भी नहीं रहे हैं। अब इस रिपोर्ट के बाहर आने के बाद लोगों का कंफ्यूजन और ज़्यादा बढ़ गया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

वहीं इन सबसे इतर नुसरत जहां अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप है और मीडिया के सामने किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दे रही है। अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से ना इस खबर की पुष्टि की गई और ना ही इस खबर का खंडन किया गया। मगर अब नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने अपनी बीवी की प्रेग्नेंसी के बारे में खुल कर बात कही है। निखिल जैन का कहना है कि यह बच्चा उनका नहीं है, क्योंकि वे काफी समय से अपनी पत्नी नुसरत के संपर्क में नहीं हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इन सब घटनाओं के बीच यह भी कहा जा रहा है कि नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन की शादी टूटने पर आ गयी है। वहीं यह भी खबर है कि इन दिनों नुसरत जहां बीजेपी उम्मीदवार और एक्टर यश दास गुप्ता को डेट कर रहीं हैं। बीते दिनों एक मीडिया इंटरव्यू में नुसरत जहां ने कहा था कि उन्हें जनता का उनकी निजी जिंदगी में दखल देना नहीं पसंद। नुसरत जहां ने कहा था कि, ‘मेरी निजी जिंदगी के मामले जनता के लिए नहीं हैं। लोगों ने मुझे हमेशा ट्रायल में रखा है, लेकिन इस बार मैं कोई कमेंट नहीं करूंगी। लोग सिर्फ मेरे काम के लिए जज कर सकते हैं, किसी और चीज के लिए नहीं। सही हो, गलत हो या फिर बदसूरत हो, ये मेरी निजी जिंदगी है और मैं इसे किसी के साथ भी नहीं शेयर कर सकती हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

Leave a Reply

Your email address will not be published.