‘तीसरी शादी की तैयारी’ : विशाल सिंह और श्वेता तिवारी के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर हलचल

इन दिनों सोशल मीडिया पर KKK शो काफी ज्यादा पॉपुलर साबित हो रहा है। इस शो के सभी कंटेस्टेंट साउथ अफ्रीका की खूबसूरत लोकेशन पर जा जा कर बेहद ही सुंदर फोटो अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से साझा कर रहे हैं। इन सेलिब्रिटी में से एक नाम श्वेता तिवारी का भी है जो केपटाउन जा कर सोशल मीडिया पहले से भी ज़्यादा सक्रिय हो चुकी हैं। वे सिंगल फोटो के साथ साथ अन्य कंटेस्टेंट के साथ फोटों और मस्ती भरे वीडियो भी इन दिनों शेयर कर रहीं हैं। अपने एक ऐसे ही वीडियो की वजह से उन्हें फैन्स की आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

दरअसल श्वेता तिवारी ने अभी हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे एक्टर विशाल सिंह के साथ हैप्पी डांस करती हुई दिखाई दे रहीं हैं। कैप्शन में श्वेता लिखती हैं कि – हा, हा, ये हमारा हैप्पी डांस है। सवाल ये है कि हम क्यों खुश हैं? कोई अंदाजा लगाएगा।’ इस वीडियो में श्वेता और विशाल एक अलग ही अंदाज में डांस करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। उनका यह वीडियो काफी मजेदार है। काफी लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस वीडियो पर भी श्वेता की आलोचना करने से पीछे नहीं हटे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

एक यूजर ने लिखा- क्या तीसरी शादी होने वाली है? वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- 2 फेल शादी होने के बाद तुरंत तीसरे के साथ इतना खुश रहने वाली पहली बार देखी मैंने। क्या तुम श्वेता तिवारी हो या रियल प्रेरणा बासु। श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी को लेकर कई लोगों ने उन पर काफी तंज कसे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब श्वेता तिवारी को आलोचना का सामना कर रहा हो। आये दिन श्वेता तिवारी को उनकी दो शादी टूटने के लिए ज़िम्मेदार ठहराया जाता है। लोगों को लगता है यह शादी टूटने की वजह श्वेता तिवारी खुद हैं। मालूम हो कि श्वेता अब तक दो शादी कर चुकी हैं। पहले पति से अलग होने के बाद श्वेता का दूसरा चुनाव भी ठीक नहीं रहा और अब वे दूसरे पति से भी अलग हो कर अकेले अपने बच्चों को पाल रहीं हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.