सुशांत से पहले आशिकी के इस हीरो संग आशिकी फरमा रही थी रिया, साजिश के तहत दिवंगत एक्टर के करीब आई

सुशांत के जाने के बाद से ही एक के बाद एक ऐसे खुलासे हुए जिसने मामले को पूरी तरह से बदल कर रख दिया। वहीं सुशांत मामले की जांच में बॉलीवुड पर भी कई तरह की उंगलियां उठी। अब सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसने फिर एक बार हलचल मचा दी है। गौरतलब है कि स्मिता अभिनेता के जाने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती को आड़े हाथों ले रही है। अब उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिससे उनकी पोस्ट पर लोग धड़ाधड़ रिप्लाई कर रहे हैं। 

दरअसल सुशांत की दोस्त स्मिता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सुशांत से मिलने के पहले रिया आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं। जब उन्होंने रिया को छोड़ा तो वह कैसे संभली, उस आत्मा की मदद से जो उसके साथ रहती थी। एक औरत कितनी गिरी हुई हो सकती है। तुमने खुद ये कहानी कितनों को सुनाई है ताई। क्या एक खतरनाक इंसान खुलेआम घूम रहा है। रिया को सुशांत की लाइफ में भेजा गया था।’

जब एक व्यक्ति ने स्मिता से उस आत्मा के बारे में और जानना चाहा तो स्मिता ने उसका जवाब देते हुए लिखा कि ‘वह अक्सर कहती थी कि उसके बचपन का दोस्त 17 साल की उम्र में चल बसा था और अब वह उसके साथ है। कितने दुख की बात है।’

गौरतलब है कि जब सुशांत मामले की जांच चल रही थी तब उसमें रिया की कॉल डिटेल भी खंगाली गयी थी। इसमें विद्या बालन के देवर और रिया के पुराने प्रेमी अदित्यराय कपूर का नाम भी सामने आया था। रिपोर्ट्स के अनुसार अदित्यराय कपूर और रिया के बीच लागभग 23 बार बातें हुईं थी। वहीं 2012 और 2014 के बीच उन्हें कई बार साथ में भी देखा गया था। मगर यह नहीं पता था कि दोनों के बीच अफेयर था। 

वहीं रिया की बात करें तो एक लंबे अंतराल के बाद उन्हें फिर से सामान्य ज़िन्दगी में प्रवेश करते देखा जा रहा है। अब वो पहले की तरह ही फिर से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं, बाहर घूम रही हैं। अभी हाल ही में उन्हें मनीष मल्होत्रा और एक्टर साकिब के साथ अली बाग जाते हुए देखा गया था।  

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.