प्रियंका चोपड़ा ने पति निक और बेटी मालती को गिफ्ट की ये खास चीज, साझा की बेहद खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका ने कड़ी मेहनत कर ये मुकाम हासिल किया है। पहले मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल करने के बाद प्रियंका ने इंडस्ट्री में अपने अभिनय का परिचय दिया और बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद वो हॉलीवुड जा पहुंची। प्रियंका सिर्फ बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सफल बिजनेसवुमेन बन चुकी हैं। आज हर तरफ प्रियंका के नाम के ही चर्चे हैं। इन सबके साथ प्रियंका एक खूबसूरत पत्नी और बेहतरीन मां भी हैं।

इसी साल प्रियंका और निक जोनस एक नन्ही परी के माता पिता बने हैं। प्रियंका और निक ने अपनी गुड़िया का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। निक और प्रियंका सैरोगेसी के जरिए माता पिता बने हैं। इसी साल जनवरी के महीने में उन्हें ये खुशी मिली है। अब हाल ही में निक और प्रियंका की बेटी बेहद प्यारी तस्वीर सामने आई है।

प्रियंका ने गिफ्ट किया बेहद ही प्यारा स्नीकर्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

माता पिता बनने के बाद से निक और प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। वहीं बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स की तरह इस सेलेब की बेटी की शक्ल देखने के लिए भी फैंस परेशान हैं। प्रियंका के फैंस चाहते हैं कि एक बार उनकी बेटी का चेहरा सामने आ जाए। हालांकि निक और प्रियंका भी सही समय के इंतजार में हैं। वहीं प्रियंका ने अपनी बेटी और पति की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें फादर डॉटर बॉन्डिंग दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें कि प्रियंका ने बेटी की जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो बेहद ही प्यारी सी ड्रेस और क्यूट से जूते पहने नजर आ रही हैं। उनके जूते पर एम एम लिखा है जो उनके नाम मालती मैरी के इनिशियल हैं। इसके साथ ही निक जोनस उन्हें पकड़े दिख रहे हैं और उनके जूते भी मालती से मिलते हुए हैं। निक के जूते पर लिखा है एमएम डैड यानि मालती मैरी का पिता। प्रियंका की बेटी के पैरों में क्यूट सी पायल भी दिख रही है जो फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही है।

निक ने यूं जताया धन्यवाद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

प्रियंका और निक की बेटी अभी बेहद छोटी हैं। इस तस्वीर पर फैंस जबरदस्त प्यार लुटा रहे हैं। इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- पहले फादर्स डे की ढेरो शुभकामनाए मॉय लव, अपनी छोटी सी गुड़िया को तुम्हारे साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है। तुम्हारा घर वापस आना बेहद शानदार रहा। तुम्हें ढेर सारा प्यार।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें कि प्रियंका के साथ साथ निक ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी बेटी के साथ इसी तस्वीर को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रियंका को अपने कस्टमाइज जूतों के लिए धन्यवाद दिया। निक ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- अपनी लिटिल गर्ल के साथ पहला फादर्स डे, बेटी और पापा के लिए शानदार स्नीकर्स के लिए शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा और मुझे डैडी बनाने के लिए भी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रियंका ने कई बार अपनी बेटी की साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं। हालांकि हर बार उनकी तस्वीर में उनकी बेटी का चेहरा ढका नजर आता है। अब देखना होगा कि फैंस को अपनी बेटी का चेहरा दिखाने के लिए प्रियंका कितना इंतजार करवाती हैं। इन दिनों प्रियंका अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.