प्रियंका चौपड़ा के पति निक जोनस को अचानक अस्पताल में किया भर्ती, अभी कुछ भी कहना मुश्किल

देसी गर्ल से ग्लोबल क्वीन बन चुकी प्रियंका चौपड़ा ने वेस्टर्न सिंगर निक जोनस के संग शादी की है। निक जोनस एक बेहतरीन पॉप सिंगर है और दुनियाभर में उनके शोज़ होते रहते हैं, अपनी पत्नी की तरह निक भी दुनियाभर में मशहूर हैं। मगर जो खबर हाल ही में आ रही है वो प्रियंका चौपड़ा और निक जोनस के चाहने वालों को दुख पहुंचा सकती है। दरअसल प्रियंका चौपड़ा के पति फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। गौरतलब है कि निक जोनस को पसंद करने वालों की संख्या भारत में भी काफी है। यहां भी निक जोनस के गानों ने धूम मचा रखी है और काफी लोगों को यहां भी वे अपनी धुन पर नचाते हैं। भारत में कई लोग प्रियंका के रिश्ते से निक जोनस को जीजा भी कहते हैं। उन्हीं निक जोनस की हाल ही में गंभीर रूप से घायल होने की खबर आ रही है।

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार गायक, गीतकार और अभिनेता को उस दौरान चोंट लग गयी जब वे अपने नए शो की शूटिंग करने में व्यस्त थे। चोंट लगने के बाद उन्हें 15 मई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि उन्हें कहाँ और कितनी चोंट लगी है। अभी तक उनकी तरफ से उनकी हालत को ले कर कोई बयान नहीं आया है। 

गौरतलब है कीं दिनों 28 की उम्र के गीतकार, गायक और एक्टर निक इन दिनों अपने एक सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को पूरी तरह गुप्त रखा गया है मीडिया को इसकी भनक भी नहीं लगने दी जा रही है।  निक जोनस को शनिवार के दिन अस्पताल ले जाया गया मगर इससे ज़्यादा जानकारी अभी हासिल नहीं हो पाई है। कहा यह भी जा रहा है कि कुछ ही देर में निक जोनस को वापस घर ले आया गया है। हालांकि सही जानकारी अभी किसी के पास नहीं है। कहा यह भी जा रहा है कि वे आज द वॉयस के मंडे नाइट एपिसोड में दिखाई देने वाले हैं।

निक जोनस ने के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में उन्होंने अपना स्टूडियो एलबम ‘स्पेसमैन’ रिलीज किया है। एक एक्टर के रूप में, वह अभी तक जुमांजी: वेलकम टू द जंगल, मिडवे और कैओस वॉकिंग में दिखाई दिए थे। इसके साथ ही निक 23 मई को होने वाले 2021 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स की मेजबानी भी करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.