सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह को सुप्रीम कोर्ट से भी राहत नहीं, रिया के मुकदमे को सही माना

सुशांत मामले में नया मोड़ आता नज़र आ रहा है। अब एक्टर की बहन प्रियंका सिंह बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। दरअसल प्रियंका सिंह अपने ऊपर रिया चक्रवर्ती द्वारा की गई FIR को रद्द करवाना चाहती है। इसीलिए उन्होंने आज सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटकाने का फैसला ले लिया है। गौरतलब है कि सुशांत की आखरी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने 7 सितम्बर 2020 को मुम्बई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। इसमें उन्होंने जालसाजी और दिवंगत एक्टर को प्रतिबंधित दवाएं देने का आरोप लगाया था। 

बता दें कि सुशांत मामले की जांच CBI द्वारा की जा रही है लिहाजा इस मामले की जांच भी CBI के ही हाथों में सौंपी गई है। पिछले दिनों इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई की थी और उन्होंने इस मामले में फैसला देते हुए इस मुकदमे को रद्द करने से इनकार कर दिया था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुशांत की छोटी बहन मीतू सिंह को इस पूरे मामले से बरी कर दिया था। 

जैसा कि आपको विदित है बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को पिछले साल 14 जून को अपने घर में अचल अवस्था में बरमाद किया गया था। मामले की प्रारंभिक जांच मुम्बई पुलिस कर रही थी और मामला क्लोज कर दिया था। मगर उसके बाद सुशांत के परिवार वाले इस जांच से संतुष्ट नहीं हुए और मामला CBI को सौंप दिया गया। CBI के बाद इस मामले में ED और NCB ने भी रिपोर्ट दर्ज की। 

वहीं सुशांत के पिता के के सिंह ने उनकी प्रेमिका ओर के गंभीर आरोप लागये थे। उन्होंने रिया को ही अपने बेटे की हालत का जिम्मेदार मानते हुए, ड्रग और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया था। ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती को जेल भी हो गयी थी। हालांकि फिलहाल वे सशर्त जमानत पर बाहर हैं। इस मामले में उनके भाई शौविक को भी जेल हुई थी अब वे भी जेल से बाहर हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.