सिद्धू मुसेवाला के बाद अगला नंबर पंजाबी सिंगर मीका सिंह का ! हाईअलर्ट पर पुलिस जोधपुर में बढाई सिक्योरिटी

सिद्धू मूसेवाला…एक ऐसा नाम जिसे सुनकर लोगों को एक गबरु जवान सिंगर और रैपर याद आता था जिसे यूथ की आवाज कहते थे वो अब हमारे बीच नहीं हैं। सिद्धू मूसेवाला पर दो दिन पहले ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिससे मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। जब उनके दुर्घटना की खबरें सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। महज 28 साल की उम्र में सिद्धू हमेशा हमेशा के लिए हमें छोड़कर चले गए।

हालांकि जिस तरह से सिद्धू के साथ विभित्स घटना हुई उसने लोगों में चिंता बढ़ा दी है। मशहूर सिंगर मीका सिंह भी सिद्धू मूसेवाला को लेकर कई स्टेटमेंट्स दे चुके हैं। उन्होंने बताया कि सिद्धू को कई गैंगस्टर्स से धमकियां आ रही थीं। अब इसके बाद मीका सिंह की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई बै। बता दें कि मीका इन दिनों जोधपुर में अपने रियलिटी शो मीका दी वोटी की शूटिंग कर रहे हैं। इस शो में उनका स्वयंवर किया जाएगा।

जोधपुर में बढ़ाई गई मीका सिंह की सिक्योरिटी

बता दें कि सिद्धू के साथ हुई घटना के बाद से मीका की सिक्योरिटी बढ़ा दी हई है। पुलिस की टीम को होटल उम्मेद भवन में लगा दिया गया है। यहां मीका सिंह की शादी का शो मीका दी वोटी की शूटिंग चल रही है। वहीं कुछ पुलिस वाले होटल के बाहर भी हैं। इसकी जानकारी जोधपुर डीसीपी भुवन भूषण यादव ने दी। उन्होंने कहा- हमने मीका की सिक्योरिटी बढ़ा दी है। उन्होंने इसकी मांग नहीं की थी लेकिन हमने उन्हें एक्स्ट्रा सिक्योरिटी दी है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के साथ हुई घटना के बाद स हमने ये सावधानी बर्ती है।

डीसीपी ने आगे बताया कि पुलिस पेट्रोल कार होटल के बाहर राउंड मारती रहेगी। इससे पहले एक चैनल को दिए इंटरव्यू में मीका ने सिद्धू मूसेवाला से जुड़े कुछ खुलासे किए थे। उन्होंने कहा- चार साल पहले सिद्धू ने बताया था कि उन्हें धमकियां आ रही थीं गैंगस्टर्स से। कुछ गैंगस्टर्स उनसे पैसे लेना चाहते थे। पिछले हफ्ते ही सिद्धू मुंबई आए थे और कहा कि वह मुंबई में फ्री घूम सकते हैं बिना किसी सिक्योरिटी के। उस वक्त मैने उनसे कहा था कि मुंबई शिफ्ट हो जाएं।

क्या हुआ था उस दिन?

मीका ने आगे कहा कहा कि एक बड़ी गैंग पंजाब में एक्टिव है और उनकी वजह से ही ये हुआ है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने दो दोस्तों को साथ अपने गांव मानसा जा रहे थे जब अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियों की बारिश कर दी। उस वक्त सिद्धू ने भी फायरिंग की लेकिन वो चारों तरफ से घिरे थे। ऐसे में उन पर 30 राउंड फायरिंग हुई जिससे मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। 

सिद्धू मूसेवाला के दोस्त ने बताया कि थार जीप में पांच लोगों का बैठना मुश्किल होता इसलिए उन्होंने अपने सुरक्षा गार्ड को साथ नहीं लिया। सिद्धू अपनी मासी के गांव पहुंचे तभी गाड़ी के पीछे से एक गोली चलाई गई और दूसरी जीप ने उनकी जीप को आगे से रोक दिया। गुरविंदर सिंह ने कहा कि शूटर्स ने तीन तरफ से थार को घर लिया था और लगातार फायरिंग करते रहे। सिद्धू ने गाड़ी भगाने की भी कोशिश की लेकिन वो भाग नहीं पाए। अगर शायद गाड़ी भगा लेते तो जिंदा बच सकते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.