कौन बनेगा करोड़पति में पूछा गया कैरीमिनाटी से जुड़ा सवाल, फैंस देने लगे यूट्यूबर को बधाई

बहुचर्चित टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वा सीजन इन दिनों टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। यह एक ऐसा शो है जिसने बहुत से लोगों की जिंदगी बदल दी। कंटेस्टेंट्स बड़ी उम्मीद से शो में अपने सपने पूरे करने के लिए आते हैं। वहीं कई बार कंटेस्टेंट्स की ऐसी कहानी सुनने को मिलती है जिसे सुनकर खुद अमिताभ बच्चन भी हैरान रह जाते हैं।

लेकिन इस बार कौन बनेगा करोड़पति अपने पूछे गए सवालों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। पिछले दिनों जहां मनुस्मृति से जुड़े सवाल पूछे जाने को लेकर शो विवादों का हिस्सा बना था। वहीं 4 नवंबर को प्रसारित एपिसोड में ऐसा सवाल पूछा गया है जिसे सुनकर मशहूर यूट्यूबर कैरी मीनाटी के पैर जमीन पर नहीं टिक रहे हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। 

कैरीमिनाटी से जुड़ा पूछा गया प्रश्न

4 नवंबर को प्रसारित एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट रेखा रानी ने की थी। लेकिन उन्हें 12.5 लाख के सवाल का जवाब नहीं पता था। इसी वजह से उन्होंने गेम क्विट कर दिया। उनके बाद हॉट सीट पर हार्दिक पाटिल नाम के कंटेस्टेंट आए। बता दे कि उनसे दूसरा सवाल कैरीमिनाटी से जुड़ा पूछा गया।

उनसे पूछा गया कि, किस यूट्यूब स्टार का वास्तविक नाम अजय नागर है? विकल्प दिए गए- A: कैरीमिनाटी, B: टेक्नीकल गुरुजी, C:गीकी रंजीत, D: आशकीन। हार्दिक ने इसका सही जवाब दिया- कैरीमिनाटी। हार्दिक ने इसके बाद बहुत सूझबूझ और समझदारी से खेल को आगे बढ़ाया। वह समय समाप्त होने तक 12.50 लाख रुपए जीत चुके थे। अब आज के एपिसोड में उन्हें 25 लाख रुपए के लिए खेलते हुए देखा जाएगा।

फैंस दे रहे हैं कैरी को बधाई

केबीसी में अपने फेवरेट यूट्यूबर से जुड़े सवाल पूछे जाने के बाद कैरी के फैंस बहुत खुश हुए। फैंस ने कैरीमिनाटी को बधाइयां देना शुरू कर दिया। लोगों का मानना है कि अब कैरी बहुत सफल हो चुके हैं। केबीसी में किसी यूट्यूबर के बारे में सवाल पूछा जाना कोई आम बात नहीं है।

इसका मतलब है कि कैरीमिनाटी अब एक सफल यूट्यूबर बन चुके हैं। बता दे कि कैरी भी अपनी इस सफलता पर बहुत खुश हुए। यहां तक कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उस सवाल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। बता दे कि किसी भी यूट्यूबर के लिए यह बहुत बड़ी बात है क्योंकि अभी तक किसी यूट्यूबर से जुड़े सवाल केबीसी में नहीं पूछे गए थे।

कौन है कैरीमिनाटी

कैरीमिनाटी एक सफल यूट्यूबर है। वह यूट्यूब पर गेमिंग और रोस्टिंग से जुड़े वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं। उनके वीडियोज उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं। पिछले दिनों कैरीमिनाटी ने टिकटोकर्स को रोस्ट करते हुए एक वीडियो बनाया था। इस वीडियो ने सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

वह वीडियो यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो बना। उस वीडियो के बाद कैरीमिनाटी और भी फेमस हो गए। हालांकि यूट्यूब ने उनका वह वीडियो हटा दिया और बताया कि यह गाइडलाइंस के अकॉर्डिंग नहीं है। इस बात पर उनके फैंस और अन्य यूट्यूबर्स ने बहुत गुस्सा जताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.