सलमान खान का करियर बर्बाद करने में लगा यह अभिनेता, दे रहा है बॉलीवुड के भाई जान को खुली चुनौती

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए जाने जाते है। सलमान का उनके कई को एक्टर्स के साथ झगड़ा हो चुका है जिसकी वजह से वह एक्टर सलमान के सामने आने से कतराते हैं। इन्हीं में से एक नाम है जॉन अब्राहम का। सलमान और जॉन ने एक साथ बाबुल फिल्म में काम किया है।

उसी दौरान दोनों के बीच ऐसा झगड़ा हुआ था कि उन्होंने फिर कभी एक साथ काम नहीं किया। अवॉर्ड फंक्शंस में भी दोनों एक-दूसरे से नजरें चुराते हुए ही दिखाई देते हैं। हालांकि अब ईद के मौके पर दोनों का आमना-सामना होने जा रहा है। बता दें कि सलमान खान और जॉन अब्राहम की फिल्में एक ही दिन रिलीज होने जा रही हैं। दोनों की फिल्मों की यह भिड़ंत अब देखने लायक होगी।

ईद पर ही रिलीज करते हैं फिल्म

सलमान खान हर साल अपनी फिल्म को ईद के दिन रिलीज करते हैं। सलमान की फिल्म उनके फैंस के लिए ईद का तोहफा होती है। बता दें कि सलमान की फिल्म  ‘राधे ‘ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। और इस बार ईद पर उसे रिलीज किया जाना है। वही जॉन अब्राहिम सुपरहिट फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के सीक्वल ‘सत्यमेव जयते 2’ की अनाउंसमेंट भी हो चुकी है।

फिल्म के मेकर्स ने अब डिसाइड किया है कि यह फिल्म ईद 2021 पर ही रिलीज की जाएगी। सत्यमेव जयते की कामयाबी के बाद मेकर्स को उम्मीद है कि यह फिल्म भी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। इसीलिए वह इस फिल्म को जल्द से जल्द सिनेमाघरों तक पहुंचाना चाहते हैं।

सलमान की फिल्म के साथ क्लेश है बड़ी बात

सलमान खान सालों से इंडस्ट्री पर राज करते हुए आए हैं। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती है। वहीं सलमान ने अपनी फिल्म राधे पर बहुत मेहनत की है। फाइट सींस से लेकर म्यूजिक थीम में कुछ डिफरेंट करने की कोशिश की है।

ऐसे मे सलमान को उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। ऐसे में जॉन अब्राहम की फिल्म का सलमान की फिल्म के साथ क्लेश होना उनके लिए नुकसानदेह हो सकता है। हालांकि इन दिनों दर्शक सलमान से थोड़े नाराज हैं इसीलिए यह देखना बहुत मजेदार होगा कि कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है।

जॉन अब्राहिम को मिल सकता है दर्शकों का सपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर बहुत बवाल हुआ था। यहां तक कि दर्शकों ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2” को सिरे से नकार दिया। वहीं सब जानते हैं कि जॉन अब्राहम एक सेल्फ मेड स्टार हैं। उन्होंने यह स्टारडम अपने दम पर हासिल किया है। जॉन कभी भी किसी भी कैंप का हिस्सा नहीं रहे हैं।

इस माहौल में उन्हें दर्शकों का पूरा सपोर्ट मिल सकता है। शायद यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि दर्शक सलमान की फिल्म के मुकाबले जॉन अब्राहम की फिल्म को सपोर्ट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.