मराठी भाषा के अपमान से तिलमिलाए राज और उद्धव ठाकरे, सलमान खान के शो को बंद कराने की दी धमकी

90 के दशक में अपनी आवाज से धूम मचाने वाले कुमार सानू के बेटे जानू इन दिनों बिगबॉस के घर के सदस्य हैं। वे जब से इस शो में आये हैं किसी ना किसी कारण से सुर्खियां बनाने में कामयाब हो ही जाते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने मराठी भाषा पर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी है जिससे ठाकरे बंधु यानी कि राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे नाराज हो गए हैं। यही नहीं इन दोनों की पार्टी (महाराष्ट्र नव निर्माण सेना और शिव सेना) ने बिग बॉस 14 की शूटिं’ग को बंद कराने तक की भी धमकी दे डाली है। 

यह है पूरा मामला

तो हुआ यूं है कि बिग बॉस एक विवादों का शो है जब तक इस शो में चिल्ला चीख ना हो शो देखने में मजा नहीं आता है। शो के मेकर्स को भी टीआरपी के लिए मसाले की जरूरत तो पड़ती ही है। तो इस बार ऐसा ही मसाला दिया कुमार जानू शानू ने। दरअसल राहुल वैद्या और निक्की तंबोला उनसे मराठी भाषा में बहस कर रहे थे। जानू गुस्से में थे अतः वो अपनी भाषा को विराम नहीं दे पाए और उन्होंने कह दिया कि उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है, अगर उन दोनों में हिम्मत हो तो वो उनसे हिंदी में बात करके दिखाए।

 जानू के इसी बयान से ना खुश हो कर शिव सेना और महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने इसे आड़े हाथों लिया है। वहीं उन्होंने धमकी भी दी है कि अगर 24 घंटे में इस बयान को वापस नहीं लिया गया तो इस शो को यहीं रोक दिया जाएगा। 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘जान कुमार सानू अगर 24 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी और जान सानू को काम कैसे मिलता है आगे इसे भी हम देखेंगे।’

अमेय खोपकर यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, ‘ मैं देखता हूं मुंबई में रहकर तेरा करियर कैसे बनता है। बहुत जल्दी तुझे भी चिढ़ होगी हम मराठी तुझे पीटेंगे।’

वहीं अब ख़बर आ रही है कि बिग बॉस के मेकर्स ने माफी मांग ली है। शिव सेना और महाराष्ट्र नव निर्माण सेना की धमकियों को गंभीरता से लेते हुए कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर एक माफीनामा पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि शो किसी की भी भावनाओं को आहत नहीं करना चाहता है, अगर इसके बाद भी किसी को ठेस पहुंची हो तो हम इसके लिए आप सब से माफी मांगते हैं।

https://newzmenia.com/ncb-raids-deepikas-managers-house-confiscates-huge-amounts-of-charas-and-this-disputed-substance/

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.