खूबसूरत लड़कियों के गंदे वीडियो बना राज कुंद्रा ने कमाई बेशुमार दौलत, अगले 3 साल में छापने वाले थे इतने रुपये

जब से अडल्ट फ़िल्म को बनाने और उसे प्रासारित करने के मामले में बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति की गिरफ्तारी हुई है तब से इस मामले में लगातार कुछ ना कुछ खुलासे होते ही जा रहे हैं। अब हाल ही में राज कुंद्रा इस अडल्ट फ़िल्म से कितनी कमाई करते हैं उसका कच्चा चिट्ठा भी सामने आ गया है। इसके साथ ही मीडिया के हाथ एक पावर पॉइंट प्रजेंटेशन भी लगा है जिसमें आने वाले 3 सालों में बिजनेस की दिशा और दशा के साथ साथ इससे होने वाली कमाई का भी पूरा लेखा जोखा दिख रहा है। इस पॉवर पॉइंट की माने तो अगर सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से चलता तो राज कुंद्रा की कंपनी लगभग 146 करोड़ तक ग्रास रेवेन्यू जनरेट कर लेती। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

वहीं इस मामले में जांच कर रही टीम के हाथों जो पॉवर पॉइंट प्रजेंटेशन हाथ लगी है उसके अनुसार आने वाले 3 साल यानी ( 2021-22, 2022-23, 2023-24) में राज कुंद्रा द्वारा बनाया गया प्लान ‘बी’ यानी कि बॉलीफेम नाम के एप से होने वाली अर्निंग का भी अंदाजा लगाया गया है। जो पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन जांच टीम के हाथ लगा है, उसके अनुसार राज कुंद्रा का दूसरे ऐप BollyFame से साल 2021-22 में 36,50,00,000 की ग्रॉस इनकम होनी थी, जिसमें से 4,76,85000 का नेट प्रॉफिट जोड़ा गया था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

जांच टीम के सूत्रों से प्राप्त दस्तावेजों में 2 पेज शामिल है। इसमें से जो दूसरा पेज है उसमें BollyFame से जुड़े प्रोजेक्टेड रेवेन्यू और खर्चों को दिखाया गया है, बता दें इन खर्चों और कमाई को भारतीय रुपये में नही, बल्कि पाउंड में दिखाया गया है। अगर कंपनी के खर्चों पर बात करें तो दूसरे पावर पॉइंट पेज के अनुसार साल 2021-22 में 3 लाख पाउंड यानी करीब 3 करोड़ रुपये , साल 2022-23 में 3 लाख 60 हजार पाउंड यानी करीब 3.6 करोड़ रुपये और साल 2023-24 में 4 लाख 32 हजार पाउंड यानी करीब 4.3 करोड़ रुपये प्रोजेक्टेड हिसाब दिखाया गया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

गौरतलब है कि मीडिया में इन दिनों छाए यह दस्तावेज जांच टीम को फरवरी में राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत की गिरफ्तारी के बाद ही प्राप्त हो गए थे। हालांकि जांच टीम को अभी तक इन दस्तावेजों के हिसाब से जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। अब जांच टीम के अधिकारी राज कुंद्रा से पूछताछ, उनके फाइनेंस डिपार्टमेंट से जुड़े कर्मचारियों से पूछताछ और उनके बैंक डिटेल्स से मिली जानकारी के बाद ही कोई निष्कर्ष निकाल पाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.