रिया चक्रवर्ती के साथ फोटो डालने के बाद राजीव को हुआ गलती का एहसास, पोस्ट डिलीट कर दी यह सफाई

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बायकुला जेल से रिहा होने के बाद पहली बार सोशल गेदरिंग में हिस्सा लिया। इस सोशल गेदरिंग की फोटो उनके एक करीबी दोस्त और रोडीज के प्रसिद्ध व्यक्ति राजीव लक्ष्मण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कीं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में उन्हें रिया को गले लगाते और कैमरे में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajiv Lakshman (@rajivlakshman)

राजीव लक्ष्मण रिया के करीबी दोस्तों में से एक हैं जिन्होंने एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर उनका समर्थन किया था जब अभिनेत्री न्यायिक हिरासत में थी। वहीं इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिया के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, “मेरी लड़की”। वे जानते थे कि इन दिनों रिया लोगों के गुस्से का काफी सामना कर रही हैं, इसी वजह से उन्होंने रिया के साथ फोटो साझा करते हुए कॉमेंट बॉक्स को बंद कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SimplyAmina 🌴 (@simplyaminaxx)

हालांकि इस पोस्ट को डालने के कुछ देर बाद ही राजीव को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर दी। हालांकि उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि “मुझे लगता है कि एक पोस्ट पर मेरे गैर जिम्मेदाराना शब्दों के साथ अनावश्यक परेशानी पैदा हो गई है। रिया एक प्रिय पुरानी दोस्त है, और मैं फिर से उससे मिलकर खुश हूं और मैं उसके अच्छे होने की कामना करता हूं। ”

बता दें रिया और उसके भाई शौविक को एनसीबी ने एक कथित ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था जो उनके दिवंगत प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित है। इन दोनों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में ले लिया गया और रिया को बाइकुला जेल भेज दिया गया। वहीं 7 अक्टूबर को रिया को कोर्ट ने जामनत पर रिहा कर दिया। रिया और शौविक दोनों को अभी हाल ही में 4 जनवरी को उनकी अनिवार्य उपस्थिति के लिए NCB कार्यालय में जाते हुए देखा गया, इस दौरान उनके पिता भी उनके साथ थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CELEBRITYSHALA (@celebrityshala)

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत 2019 की गर्मियों में रिलेशन में आये वहीं दिसंबर में वे अभिनेता के साथ लिवइन में रहने लगी। वहीं सुशांत के इस दुनिया को अलविदा कहने से एक हफ्ते पहले यानी 8 जून को रिया अपने माता पिता के यहां रहने चली गई, उन्होंने जांच टीम को बताया था कि घटना के दौरान वे सुशांत के साथ नहीं थी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने के बाद सुशांत मामले में रिया मुख्य आरोप के रूप में सामने आईं। देश की तीन शीर्ष जांच एजेंसियां ​​CBI, NCB और ED मामले की जांच कर रही है। NCB ने ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया। जबकि मामले के संबंध में सीबीआई से कोई अपडेट प्राप्त नहीं हुआ है। अभिनेता के प्रशंसक और परिवार अभी भी उम्मीद कर रहे हैं और उनके लिए न्याय की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.