सुशांत केस में फंसी अभिनेत्रियों की राखी सावंत ने खोली पोल, बताई बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स के सेवन पर कई सवाल खड़े हो गए हैं।एक और जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण,सारा अली खान जैसी बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पूछताछ की है।वहीं दूसरी तरफ कई लोग ड्रग्स मामले में अपनी अलग अलग राय रख रहे हैं।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर आए दिन बयानबाजी देते हुए सुर्खियों में रहती हैं।पिछले कुछ दिनों से जहां कई सेलेब्स ने ड्रग्स केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी तो राखी सावंत भी इस पर बोलने से खुद को रोक नहीं पाई।राखी सावंत हाल ही में इंटरव्यू में खुलासा किया है कि बॉलीवुड सितारें आखिर क्यों ड्रग्स का सेवन करते हैं।राखी ने बताया कि एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए ड्रग्स का सेवन करते हैं।

भूख ना लगे इस लिए लेती हैं ड्रग

View this post on Instagram

Stop Talking about Deepika she’s my sweetheart

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत का कहना है कि एक्टर्स ड्रग्स इसलिए लेते हैं जिससे कि उन्हें भूख ना लगे। राखी ने बताया कि कई लोग खुद को स्लिम-ट्रिम रखने के लिए अलग-अलग प्रकार के ड्रग्स लेते हैं। हालांकि ये हाल सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि देश भर में हैं। राखी सावंत ने ड्रग्स मामले में अपनी बात रखते हुए कहा है कि,वह इस इंडस्ट्री में 15 साल से जुड़ी हुई है और इस दौरान उन्होंने देखा है कि कई लोग फिर चाहे वो अभिनेता हो या अभिनेत्री ड्रग्स लेते हैं खुद के ग्लैमर को बरकरार रखने के लिए। राखी के मुताबिक कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नशे के लिए इन ड्रग्स का उपयोग करते हैं लेकिन ज्यादातर लोग उनका ग्लैमर ना खो जाए इसीलिए ड्रग्स लेते हैं।

राखी सावंत ने आगे अपने इंटरव्यू में बताया कि एक्टर्स ज्यादातर वीड लेते हैं जिनसे उन्हें भूख नहीं लगती। लड़कियां पतली-दुबली रहती हैं,जिसकी वजह से उन्हें कई प्रोजेक्ट्स मिलते हैं,कैमरा के सामने वे दुबली दिखती हैं।कई एक्ट्रेस पर उनका वजन ना बढ़ जाए इसका प्रेशर होता है। उन्हें डर रहता है कि यदि उनका वजन बढ़ गया तो उन्हें काम नहीं मिलेगा जिससे वे डिप्रेशन में भी चली जाती हैं।अपनी भूख मिटाने के लिए वे लोग ड्रग्स लेते हैं।

पर्सनल एक्सपीरियंस भी किया शेयर

View this post on Instagram

I’m back No more Corona

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत ने अपना पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि उन्हें भी एक बार ड्रग्स लेने की सलाह दी गई थी हालांकि राखी ने उस सलाह पर गौर नहीं किया।राखी का कहना है कि कुछ साल पहले वह भी अपने बढ़ते हुए वजन से परेशान थी।उन्हे समझ नहीं आता था कि उनका अचानक इतना वजन क्यों बढ़ रहा है।उस वक्त उन्हें भी वीड और हैश लेने का सुझाव दिया गया था।

उनसे तो यहां तक कहा गया था कि ये ड्रग्स बहुत आम हैं और इसे अधिकतर लोग लेते हैं स्लिम-ट्रिम रहने के लिए।लेकिन राखी उसमे कम्फर्टेबल नहीं थी।वीड और हैश की बजाए उन्होने योग चुना।राखी के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर्स को अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के चलते एक्सरसाइज करने का मौका नहीं मिलता है बस इसी वजह से वे लोग ये शॉर्ट कट अपनाते हैं जोकि पूरी तरह से गलत है।राखी सावंत ने आगे बताया कि वह ऐसे कई लोगों को जानती हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं हालांकि उन्हें किसी का भी नाम लेने का कोई अधिकार नहीं है।

पूरे हिंदुस्तान में हो रहा है ड्रग का सेवन

राखी सावंत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉलीवुड में ही लोग ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। ड्रग्स का सेवन पूरे हिंदुस्तान में होता है।इसीलिए सिर्फ बॉलीवुड को टारगेट करना बिल्कुल सही बात नहीं है।ऐसे लोग बॉलीवुड को गटर कहकर बॉलीवुड को बदनाम कर रहे हैं,जोकि सरासर गलत है। राखी के मुताबिक दूसरी कई इंडस्ट्रीज में ड्रग्स का सेवन होता है।ड्रग्स का सेवन किसी भी इंसान का निजी फैसला होता है,तो ऐसे में किसी की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं किया जा सकता। राखी सावंत ने अपने इंटरव्यू में जया बच्चन के संसद में दिए गए बयान का भी समर्थन किया।राखी सावंत का कहना है कि इस मामले में वे जया जी के साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.