मदर्स डे पर राम गोपाल वर्मा के किया विवादित, ट्वीट लिखा – नहीं दूंगा अपनी माँ को शुभकामना क्योंकि…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सफलतम निर्देशक राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो ही जाते हैं। हर मुद्दे पर उनकी एक अलग राय होती है जिसे वे बिना झिझक के लोगों के सामने लाने से नहीं कतराते हैं। इस बार मदर्स डे पर किया गया ट्वीट लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल मदर्स डे पर लगभग पूरा विश्व अपनी माँ को बधाई संदेश दे रहा था उन्हें शुक्रिया कह रहा था। मगर इसके उलट राम गोपाल वर्मा इस मुद्दे पर भी अपनी एक अलग राय को पकड़े हुए दिखे। ऐसा नहीं है कि राम गोपाल वर्मा ने माँओं को बधाई ना दी हो, उन्होंने बधाई तो दी मगर सिर्फ ऐसी माओं को जिन्होंने क्वालिटी प्रोडक्ट दिए हो। आश्चर्य की बात तो यह है कि राम वर्मा ने इस लिस्ट में अपनी ही माँ का नाम शामिल नहीं किया।

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “सभी मांएं बच्चे पैदा करती हैं लेकिन मैं सिर्फ उन मांओं को विश करना चाहता हूं जिन्होंने क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स पैदा किए हैं बेशक अपनी मां को नहीं जिन्होने मेरे जैसे बेकार इंसान को जन्म दिया… हे मॉम, आपको बहुत ‘अनहैपी मदर्स डे’ क्योंकि मैंने आपको कभी खुशी का 1 दिन भी नहीं दिया।” 

 राम गोपाल वर्मा ने भले ही अपनी माँ को विश नहीं किया हो मगर तेलुगु ऐक्टर अप्सरा रानी की मां को विश किया है। एक और पोस्ट करते हुए उन्होंने उसमें लिखा, ‘हे और मैं आपकी मॉम का व्यक्तिगत तौर शुक्रिया अदा करना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने आपके जैसी ऐंजल को जन्म दिया है। मैं सिर्फ आपकी मदर जैसी मांओं को मदर्स डे पर विश करता हूं जिन्होंने आपके जैसे कमाल की बेटी पैदा की है।’ इस पर अप्सरा रानी ने भी रिट्वीट करते हुए राम गोपाल वर्मा का शुक्रियादा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.