सुशांत पर फ़िल्म बनाएंगे रामगोपाल वर्मा, कहा – ‘एक्टर के ड्रग कनेक्शन को भी दिखाऊंगा’

आज यानी 7 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे रामगोपाल वर्मा ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने मीडिया से बात करते वक्त सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने की बात को स्वीकार किया है। गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा इंडस्ट्री के जाने माने और विवादित डायरेक्टर हैं। इससे पहले भी कई फिल्में वे जीवंत मुद्दों को ले कर बना चुके हैं। गौरतलब है कि निर्देशक शुरुआत से ही करण जौहर और रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते आये हैं। 

दरअसल अपने जन्मदिन के मौके पर एक वेबसाइट से चैट के ज़रिए बात करते हुए जब उनसे सुशांत के जीवन को ले कर फ़िल्म बनाने की बात को पूछा गया। तो उन्होंने जवाब दिया कि हो सकता है उनकी आने वाली फिल्म सुशांत के जीवन पर ही आधारित हो। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो इस फ़िल्म बनाने के दौरान सुशांत के जीवन से जुड़े अन्य पहलुओं को भी टटोलेंगे। 

 वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि अब जब पूरे नाटकीय घटना क्रम के बाद इस पूरे मामले में ड्रग एक बड़ा विषय बनकर सामने आया है। ऐसे में क्या इसके बाद भी एक फ़िल्म की एक अच्छी पटकथा तैयार की जा सकती है। इसके जवाब में रामगोपाल वर्मा का कहना है कि  “इस मामले में जैसे जैसे जांच हुई है, वैसे-वैसे मुझे चुनने के लिए कई विकल्प भी मिले हैं। हालांकि मुझे थोड़ी सावधानी बरतनी होगी, मगर मैं यह सिनेरियो भी फ़िल्म में जोड़ सकता हूँ। पटकथा के अनुरूप ही मैं विषय और स्थिति चुनूँगा।” 

गौरतलब है कि सुशांत मामले में शुरुआत से ही रामगोपाल वर्मा करण जौहर और रिया चक्रवर्ती के पक्ष में ही खड़े होते हुए नज़र आये थे। वहीं उन्होंने सुशांत के फैंस जो उनके लिए आवाज उठा रहे हैं उन्हें भी काफी बुरा भला कहा था। ऐसे में अपने जन्मदिन पर रामगोपाल वर्मा का सुशांत पर फ़िल्म बनाना सबको हैरान कर रहा है। यही वजह है कि सभी दूर रामगोपाल वर्मा के इस बयान की ही चर्चा हो रही है। राम गोपाल वर्मा ने इंडस्ट्री को रंगीला, सत्या और कंपनी जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। ऐसे में अब वे सुशांत की कैसी छवि दर्शकों के सामने लाना चाहते हैं यह तो वक्त ही बताएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.