रामगोपाल वर्मा ने अर्णब गोस्वामी के बयान पर मुंबई पुलिस को कहा राजा, लोगों के आए ऐसे रिएक्शन

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने 2 साल पहले हुई एक इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या के केस में गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसके बाद उन्हें अलीगढ़ से मुंबई की तलोजा जेल में शिफ्ट किया गया है। बता दे कि तलोजा जेल अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों को रखने के लिए फेमस है। जब अर्णब गोस्वामी को तलोजा जेल ले जाया जा रहा था तब उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि, मुंबई पुलिस उनके साथ अमानवीय व्यवहार कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जेल में उन्हें मारा-पीटा गया है और वहां पर उनकी जान को खतरा भी है। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की मुहिम और तेज हो गई है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार का समर्थन करते हुए उनका मजाक बना रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने उनका मजाक बनाते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंनेे मुंबई पुलिस को मुंबई का किंग बताया है।

मुंबई का किंग है मुंबई पुलिस

बता दें कि पिछले दिनों रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए अर्णब गोस्वामी को बच्चों की तरह रोने से मना किया था। उन्होंने लिखा था कि, अगर उन्होंने किसी को चैलेंज किया है तो उन्हें हिम्मत से उसका सामना करना चाहिए। और उन्हें डर लगता है तो वह पाकिस्तान चले जाएं। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहुत हंगामा हुआ था। वहीं अब उन्होंने एक और ट्वीट किया है। जिसके बाद भी लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं।

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘मुंबई का किंग कौन? वो है मुंबई पुलिस..और यही एक सत्य है।’ उनका यह ट्वीट बहुत जल्द सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्वीट के बाद रिट्वीट करते हुए इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। बहुत से लोगों ने अर्णब गोस्वामी का समर्थन करते हुए इस ट्वीट पर अपना गुस्सा जताया है। वही कुछ लोगों का मानना है कि मुंबई पुलिस अपनी जगह बिल्कुल सही है।

उद्धव ठाकरे है माफिया

राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट के बाद बहुत से लोगों ने मुंबई पुलिस के साथ महाराष्ट्र सरकार पर भी निशाना साधा है। एक सोशल मीडिया यूज़र ने तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को माफिया कह दिया है। यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, उद्धव ठाकरे एक बहुत बड़ा माफिया है। अगर कोई उनके पैरों में गिरता है उनसे विनती करता है तो एक इशारे पर अर्णब गोस्वामी जेल से बाहर आ जाएंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने मुंबई पुलिस पर तंज कसते हुए उसे राजद्रोही बताया है। और कहा है कि राम गोपाल वर्मा की तरह ही सभी लोग उनके लिए ही काम कर रहे हैं।

 

वहीं एक यूज़र ने पालघर की घटना को याद करते हुए लिखा है कि, उन्हें बहुत अच्छे से पता है कि मुंबई पुलिस का ही एक तरफा राज है। उन्होंने देखा था कि पालघर लिंचिंग के दौरान कायर मुंबई पुलिस का क्या हाल था। सोशल मीडिया पर रामगोपाल वर्मा के गोवा भाग जाने पर भी सवाल उठाए गए। वही कुछ लोग उनके समर्थन में भी दिखाई दिए। उन्होंने लिखा कि यह बात सौ प्रतिशत सही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.