“बॉलीवुड की ड्रग गैंग” में मस्तानी का नाम शामिल होने पर बौखलाये बाजीराव, करने जा रहे हैं यह काम

सुशांत केस में पड़ताल के दौरान शुरू हुआ ड्रग एंगल अब बॉलीवुड के गले की फांस बन चुका है। हर दिन इस केस में एक नया हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस ड्रग एंगल में कई शीर्ष अभिनेत्रियों के नाम सामने आ चुके हैं। मगर इस लिस्ट में यदि सबसे ज़्यादा किसी नाम ने हैरान किया है तो वो दीपिका पादुकोण का नाम है। दरअसल 2017 में की गई उनकी मैनेजर के साथ चैट नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के साथ-साथ पूरे देश के सामने है। 

वहीं कहा यह भी जा रहा है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट जल्द ही दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए समन भेज सकता है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण की मैनेजर को भी पूछताछ के लिए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट तलब कर सकता है। हालांकि अभी खबर आ रही है कि उनकी तबियत ख़राब है इसलिए वे जांच टीम के सामने हाज़िर नहीं हो सकती। इसके अलावा कहा जा रहा है कि ड्रग चैट में दीपिका का नाम सामने आने के बाद रणवीर सिंह बेहद परेशान है।

https://www.instagram.com/p/B-uTE3rhEM7/?igshid=1n0fwbyscs4bg

https://www.instagram.com/p/B-EpqOshnXH/?igshid=10rgpviot1z62

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि जल्द ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों साथ आ कर इस पूरे मामले में सफाई दी सकते हैं। इन दोनों के एक नजदीकी दोस्त ने बताया कि फिलहाल जिस तरह की स्थिति और खबरे चल रही हैं उसे देख कर यह दोनों ही हैरान हैं। इन्हीं दोस्त ने मीडिया सूत्रों से बात करते हुए कहा कि इस बात से उन दोनों के हौंसले नहीं। टूटेंगे और मामले में पूरे लीगल रास्ते देखने के बाद रणवीर सिंह जल्द ही दीपिका के बचाव में उतरने वाले हैं। 

https://www.instagram.com/p/CCTux7_DYG5/?igshid=lyqk7i4gyqtj

https://www.instagram.com/p/CAknRR5nkA6/?igshid=1b0vgxnx7drs1

 गौरतलब है कि हालिया जांच में जांच एजेंसी ने पाया कि 28 अक्टूबर 2017 को दीपिका पादुकोण ने एक ड्रग पार्टी का आयोजन मुम्बई के सबसे महगें कोको बार में किया था। इस पार्टी में सोनीक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे भी शामिल हुए थे जिनकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.