सुशांत मामले में रनवीर शौरी का बड़ा बयान, कहा – लोग तब तक चीखेंगे-चिल्लायेंगे जब तक कि …

रणवीर शौरी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आ रहे लोगों के गुस्से के बारे में बात कही है। उन्होंने कहा कि लोगों को तब तक इंतजार करना चाहिए जब तक कि जांच एजेंसियां ​​ठोस जवाब नहीं देती हैं। बता दें कि दोनों ने अभिषेक चौबे की 2019 की फिल्म सोनचिरिया में डकैतों के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा किया था।

अपने दिवंगत सह-कलाकार को याद करते हुए, रणवीर ने एक इंटरव्यू में मीडिया को बताया कि, “मैं सुशांत को हमेशा एक साथी विज्ञान प्रेमी, एक मेहनती और प्रतिभाशाली उज्ज्वल युवा व्यक्ति के रूप में याद करूंगा जो बहुत सफल रहे … उनके पास वह सब कुछ था जो एक कामयाब व्यक्ति में होना चाहिए।” एक बड़ा स्टार, वह पहले से ही एक सुपर स्टार था उसके पास वह सब कुछ था जो एक सुपर स्टार बनने के लिए चाहिए होता है। यह बहुत दुखद है कि उसने इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कर दिया।

https://www.instagram.com/p/CDZUxaBIfnn/?igshid=c15h2eveb9ua

रनवीर ने कहा कि वह प्रशंसकों के गुस्से से वाकिफ हैं, खासकर सोशल मीडिया पर। “मुझे लगता है कि लोगों के गुस्से को खत्म करने का एकमात्र तरीका है कि एजेंसियां ​​जो उसकी मौत के आसपास की परिस्थितियों की जांच कर रही हैं, वह कुछ जवाबों के साथ लोगों के सामने आए। ऐसा होने तक, लोगों को भी शांत रहना चाहिए और इसे थोड़ी गरिमा देनी चाहिए। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह सोशल मीडिया के युग में होगा, लोग तब तक बड़बड़ाते और तब तक रोते रहेंगे जब तक उन्हें लगता है कि उनके पास जवाब नहीं है। ”

https://www.instagram.com/p/CEdNbIQhmGd/?igshid=77io0hc3bv3u

साथ ही अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा किये जा रहे बुरे व्यवहार पर भी अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि “लोगों को लॉकडाउन के दौर में कुछ नहीं करना है। वे बस अंधेरे कमरे और वेंट में बैठे रहते हैं। इसके अलावा, सोशल मीडिया उन्हें बिना किसी जवाबदेही और बिना कोई परिणाम के गुमनामी प्रदान करता है। आप जो चाहें कह सकते हैं और इसके साथ भाग सकते हैं। सोशल मीडिया को वास्तविक दुनिया के प्रतिबिंब के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। ”

रनवीर ने मीडिया द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मामले की रिपोर्टिंग पर भी सवाल उठाए। “मीडिया इन दिनों सोशल मीडिया और चल रहे हैशटेग पर खबर बना रहा है जो बेहद ही खतरनाक है। हैशटैग को खरीदा जा सकता है इस पर खबर बनाना एक बहुत ही बुरा तरीका है, यह भविष्य में आने वाली बड़ी परेशानी की वजह बन सकता है।” 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.