रणवीर सिंह ने बताया कैसी रही थी उनकी और दीपिका की सुहागरात, कहा – हमने पूरी रात दबा कर किया….

सेलेब्स की गॉसिप और विवादों से भरा टॉक शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन अब शुरु हो चुका है। हर बार की तरह इस बार फिर करण जौहर कॉफी के कप और ट्रिकी सवालों के साथ टीवी पर आ गए हैं। करण जौहर का ये चैट शो काफी मशहूर है क्योंकि इसमें एक से बढ़कर एक सेलेब्स आते हैं। करण इस टॉक शो में सितारों से ऐसे ऐसे सवाल कर देते हैं जिसके जवाब में सितारों के मुंह से काफी हैरान कर देने वाली बातें बाहर निकल आती है।

कॉफी विद करण के 6 सीजन काफी सफल रहे हैं और अब सातवें सीजन की भी शुरुआत हो चुकी है। इस शो में सबसे पहले गेस्ट के रुप में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे। आलिया की हाल ही में शादी हुई है ऐसे में फैंस को उनके जवाब जानने में काफी दिलचस्पी है। वहीं रणवीर भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अब पहले एपिसोड में करण ने शादी को लेकर रणवीर और आलिया से ऐसा सवाल कर दिया जिसके जवाब की चर्चा हो रही है।

करण के सवालों का आलिया-रणवीर ने दिया जवाब

करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान रणवीर सिंह से दीपिका पादुकोण संग सुहागरात को लेकर सवाल कर दिया। इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि मैं तो अपनी सुहागरात पर काफी एनर्जेटिक था। मैं तो काफी टर्न ऑन भी हुआ था। मेरे पास इस खास रात की एक प्लेलिस्ट भी है जिसे मैं अक्सर प्ले करता हूं। उसमें कुछ सूफी और क्लासिकल गाने हैं। रणवीर ने इस प्लेलिस्ट की कुछ धुनें गाकर भी सुनाईं जिस पर करण और आलिया जोर जोर से हंसने लगे।

वहीं करण ने आलिया से पूछा कि ऐसा कौन सा भ्रम था शादी को लेकर जो टूट गया। इस पर आलिया ने कहा कि- सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती है। आप इतने थके होते हो कि बस सोने का मन करता है। आलिया ने बताया कि जब उनके फेरे हो रहे थे तो वो केवल तस्वीरों का इंतजार कर रहीं थीं। पंडित जी फेरों में काफी टाइम ले रहे थे। इसके साथ रणवीर और आलिया ने काफी और भी मजेदार जवाब दिए जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

आलिया से पहले दीपिका संग रिलेशन में थे रनबीर कपूर

आलिया ने बताया कि वो रनबीर की दोनों एक्स की अच्छी दोस्त हैं और वो भी उन्हें अच्छा दोस्त मानती हैं। इसके साथ ही आलिया ने कहा कि रनबीर की और भी कई एक्स हैं जिनसे उनकी दोस्ती है। बता दें कि आलिया से पहले रनबीर का नाम दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से जुड़ा था।

 

दीपिका संग रनबीर का अफेयर काफी सुर्खियों में आया था। दीपिका तो रनबीर के पीछे इस कदर दीवानी थीं कि उनके नाम का टैटू भी करवा लिया था। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दीपिका ने इशारों में ये भी बता दिया था कि उन्होंने रनबीर को चीट करते पकड़ा था। वहीं दीपिका से ब्रेकअप होते ही रनबीर कटरीना संग रिलेशनशिप में आ गए थे। कहा जाता है कि कटरीना के कारण ही दीपिका और रनबीर का ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद रनबीर की जिंदगी में आलिया आ गईं जिससे उन्होंने हाल ही में शादी की है वहीं दीपिका भी रणवीर सिंह के प्यार में पड़ गईं और दोनों ने सात फेरे ले लिए।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version