बंद दुकान के सामने छोटी स्कर्ट पहन कर नाचती दिखी रश्मि देसाई, यूजर्स ने कहा – शर्म हया सब गिरवरी रख आई

रश्मि देसाई टीवी की काफी चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई फेमस सीरियल में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई है। इन सब के अलावा रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। आये दिन वो कुछ ऐसा पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर डालती है जिससे चर्चा का विषय बन जाती है। रश्मि के सोशल मीडिया पर कई फॉलोवर्स हैं, इन्हीं फॉलोवर्स को खुश रखने के लिए रश्मि आये दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। फिलहाल सुर्खियां बटोरी हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनके वीडियो ने। यह वीडियो इन दिनों काफी देखा और पसंद किया जा रहा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

बीते कुछ दिनों से रश्मि देसाई कुछ ना कुछ करके सुर्खियां बनाने में कामयाब हो ही जाती है। सोशल मीडिया और भी उनके द्वारा डाले कई पोस्ट की वजह से वे पहले भी लोगों की आलोचना झेल चुकी है। कभी अपनी तस्वीर और कभी वीडियो की वजह से वे चर्चा का विषय बन ही जाती है। ऐसे ही वे हाल ही में एक वीडियो पोस्ट कर वे विवादों में फंस गई, लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं और वायरल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

दरअसल हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वो हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर डाला है। इस वीडियो में रश्मि देसाई बहुत सुंदर डांस कर रही है। बैकग्राउंड में कोई अंग्रेजी गाना बज रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में रश्मि लिखती है कि “मुझे पता है कि यह सही है।” इस वीडियो में जहां रश्मि देसाई डांस बहुत सुंदर कर रही है, वहीं इसके अलावा आकर्षण का मुख्य केंद्र उनके कपड़े थे। रश्मि ने इस वीडियो में एक छोटी सी स्कर्ट और छोटा सा ही टॉप पहना हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि देसाई इस छोटी सी नीली ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रहीं हैं रश्मि का यह अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। और वे जम कर रश्मि की तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें रश्मि का यह अंदाज पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल जो गाना रश्मि ने चुना वो काफी भद्दा है जिसकी वजह से कुछ लोगों को इस गाने पर वीडियो बनाना पसंद नहीं आता। इसलिए लोग रश्मि देसाई की भी क्लास लगा रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

लोगों को रश्मि देसाई के कपड़े भी पसंद नहीं आये। एक यूजर ने कॉमेंट करके कहा – “कपड़ो की बचत करना कोई इनसे सीखे।” वहीं एक यूजर पूछ रहे हैं अरे दीदी क्या हो गया। वहीं एक यूजर ने कहा कि स्कर्ट उड़ने का टेंशन नहीं है। देखिये कुछ कॉमेंट्स –

Leave a Reply

Your email address will not be published.