रवीना टंडन की बेटी ने मचाया सोशल मीडिया पर हड़कंप, शेयर की ऐसी तस्वीर कि झट से हो गयी वायरल

बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की निजी जिंदगी भी आम होती है। अपने चहेते स्टार के जीवन की हर चीज़ को जानने के बारे में हर फैन्स बड़ा उत्सकु रहता है। फिर वो एक्टर का फेवरेट फ़ूड हो या उनके परिवार के बाकी सदस्य। यही वजह है कि सेलिब्रिटी के बच्चों को स्टार किड्स कहा जाता है। पैदा होते ही उन्हें मीडिया का अटेंशन मिलने लग जाता है और देखते ही देखते वे भी एक सेलिब्रिटी ही बन जाते हैं। इसी तरह रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी इन दिनों काफी सुर्खियां बना रही है। जिन स्टार किड्स को फैन्स बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं उनमें राशा भी एक बड़ा नाम है। इन दिनों राशा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है, तो आइए जानते हैं इस स्टार किड्स के बारे में कुछ बातें – 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

90 के दशक में अपने नैन नक्श और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन की खूबसूरती में आज भी लेश मात्र का भी अंतर नहीं पड़ा। अपनी माँ की तरह राशा भी बेहद खूबसूरत है, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली राशा अपनी फोटो से यह बात साबित भी करती है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

राशा को फॉलो करने वाले फॉलोवर का कहना है कि वे अपनी माँ की हमशक्ल है। जितनी अदाएं रवीना के पास है उतनी ही राशा के पास भी है। वहीं कुछ लोगों का तो यह भी मनना है कि राशा ग्लैमर के मामले में अपनी माँ से कई आगे है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

बता दें रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी के साथ शादी रचाई थी। राशा अनिल थडानी और रवीना टंडन की ही बेटी है। गौरतलब है कि अनिल थडानी बॉलीवुड के जाने माने प्रड्यूसर है साथ ही वे फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी AA Films के मालिक हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

रवीना टंडन काफी समय से बॉलीवुड से दूर है। उन्होंने अपने बच्चों को भरपूर समय दिया है। यही वजह है कि राशा अपनी माँ के बेहद करीब है। कई इवेंट्स और खास मौकों पर दोनों माँ बेटियों को संग में देखा जाता है। इसके अलावा यह भी बता दें कि राशा मार्शल आर्ट फॉर्म, ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी प्राप्त कर चुकी हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.