फ़िल्म चेहरे से रिया को निकालने के बाद पहली बार आया अभिनेत्री की तरफ से रिएक्शन, दोस्त ने कही यह बातें

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुर्खियां बनाने वाली रिया चक्रवर्ती काफी समय से अपनी फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार कर रही है। दरअसल पिछले साल मई में उनकी फिल्म चेहरे रिलीज होने वाली थी। वहीं उससे पहले भी इस फ़िल्मकि रिलीज डेट टाली जा चुकी है। इस फ़िल्म के प्रमोशन करने की भी प्रक्रिया अभिनेत्री ने शुरू कर दी थी। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ रिया भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाली थी। 

मगर अब जब बॉलवुड फिल्में एक के बाद एक लगातार रिलीज हो रही है ऐसे समय में चेहरे ने भी अपनी फिल्म 30 अप्रैल को थियेटर में रिलीज करने की घोषणा कर दी है। अब जब फ़िल्म की रिलीज डेट पर तो मुहर लग गयी है मगर रिया इस फ़िल्म में हैं या नहीं इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है। दरअसल हाल ही में फ़िल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन तो नज़र आ रहे हैं, मगर इस पोस्टर में रिया चक्रवर्ती नज़र नहीं आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती की जगह जिस अभिनेत्री का चेहरा फ़िल्म के पोस्टर की शान बढ़ा रहा है वो है टीवी की जानी मानी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा।

ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि बढ़ती अलोकप्रियता और सुशांत मामले में घोर बदनामी झेलने के बाद, ड्रग मामले में हवा खाने वाली रिया चक्रवर्ती को फ़िल्म से बाहर कर दिया है? वहीं यह बात भी उठती है कि अगर यह फ़िल्म पिछले साल रिलीज की जानी थी तो इसका मतलब है कि रिया चक्रवर्ती अपने हिस्से का काम फ़िल्म के लिए कर चुकी थी। वहीं यह सवाल भी उठता है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि पोस्टर में नज़र आ रही क्रिस्टल डिसूजा से रिया चक्रवर्ती को रिप्लेस करवाया गया हो? या यह भी हो सकता है कि रिया के चेहरे की वजह से फ़िल्म को फिलहाल नुकसान हो सकता है। इसलिए शायद मेकर्स ने सोचा हो कि रिया को फ़िल्म में तो रखा जाए मगर प्रचार से दूर रखें। आखिर सच क्या है? 

वहीं रिया चक्रवर्ती के करीबी दोस्त का इस पूरे मामले पर कहना है कि रिया ने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके साथ कुछ ऐसा भी हो जाएगा। साल 2020 में जो भी घटना उनके साथ घटी उसके बाद वह धीरे-धीरे अपने जीवन में वापस आ रही थीं कि फिर उनके साथ इंडस्ट्री इस तरह खेल गई। ऐसा लगता है कि रिया चक्रवर्ती का बॉलीवुड अब किसी भी तरह से स्वागत करने के लिए तैयार नहीं है।

दोस्त ने आगे कहा कि इतना कुछ लाइफ में देखने के बाद आप लोगों को क्या लगता है कि इस चीज से रिया को फर्क पड़ेगा? उन्होंने कई चुनौतियों का सामना किया है, इसका भी करेंगी। रिया के दोस्त एक बात जरूर पूछ रहे हैं कि क्या रिया को फिल्म से निकाल दिया गया है?

इन तमाम सवालों को ले कर मीडिया ने फ़िल्म के प्रड्यूसर रूमी जाफरी से भी बातचीत करने की कोशिश की मगर उनकी तरफ से फिलहाल तक कोई भी रिस्पांड नहीं आ पाया है।  गौरतलब है कि रूमी ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि वे सुशांत और रिया को ले कर एक रोमांटिक फिल्म बनाने वाले थे।  यह फ़िल्म सुशांत और रिया की साथ में पहली फ़िल्म होती। मगर पिछले साल हुई उठापठक की वजह से इस फ़िल्म को टालना पड़ा। वहीं हाल ही में रिया से मुलाकात करने के बाद रूमी ने मीडिया से कहा था कि रिया चक्रवर्ती जल्द ही वापसी करने वाली है। मगर फ़िल्म के पोस्टर के बाद सवाल जस का तस ही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.