भाई शौविक के साथ जिम के बाहर नज़र आई रिया, कभी यहीं सुशांत के साथ करती थी वर्कआउट

सुशांत मामले में नाम आने के बाद सुर्खियों में रहने वाली रिया चक्रवर्ती का जीवन अब फिर से सामान्य पटरी पर लौट रहा है। उन्हें अब कई बार बाहर घूमते हुए देखा जा रहा है, सोमवार के दिन भी उन्हें एक जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान उनके साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती थे। गौरतलब है कि यह वहीं जिम है जहां पहले सुशांत और रिया एक साथ जिम करते थे। वहीं इन फोटोज के साथ एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों जिम से बाहर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इस वीडियो में आप दोनों भाई बहनों का व्यवहार देख सकते हैं। एक तरफ जहां शौविक कैमरे को देख कर थम्सअप करते हुए दिखाई देते हैं तो वहीं रिया चक्रवर्ती कैमरे को देख कर कोई जवाब नहीं देती। बल्कि एक्सक्यूज मी कह कर कार में बैठ जाती है। और दोनों भाई बहन वहां से रवाना हो जाते हैं। इस दौरान दोनों जिम वाले ही आउट फिट में नज़र आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के गुज़र जाने के बाद रिया को मुख्य आरोपी के रूप में देखा जा रहा है। इसके लिए उन्हें काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा है। यहां तक कि सुशांत मामले में ड्रग एंगल खुलने के बाद रिया को NCB की टीम ने गिरफ्तार भी किया था।  उन्हें लागभग एक महीना जेल में गुज़ारना पड़ा था। हालांकि बाद में उन्हें जामनत ओर छोड़ दिया गया था, अभी भी रिया बेल पर ही बाहर है। रिया के साथ उनके भाई शौविक को भी गिरफ्तार किया गया था। जिसकी बेल उन्हें दिसंबर में मिली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Here4Rhea (@with_rheachakraborty)

वहीं अगर करियर की बात करें तो रिया चक्रवर्ती इस साल बॉलीवुड में कमबैक करने वाली है। उनके करीबी दोस्त रूमी जाफरी हाल ही में उनसे मिलने गए हुए थे, और वे उन्ही की आने वाली फिल्म में नज़र आने वाली है। रूमी ने रिया से मिलने के बाद कहा था कि उनके पास ऐसी बहुत सी बातें हैं जो वे उचित समय आने और कहेगी। वहीं रूमी ने यह भी बताया था कि इस मामले से रिया पर काफी गहरा प्रभाव पड़ा है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.