कभी सुशांत के साथ सपनों का महल सजाने वाली रिया चक्रवर्ती, आज फ्लैट के लिए दर-दर भटकती दिखी

सुशांत मामले में आये ड्रग एंगल के बाद जेल की हवा खाने वाली रिया चक्रवर्ती को रिहाई के एक महीने बाद पहली बार रविवार को देखा गया। इस दौरान रिया अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ घर ढूंढती हुई नजर आई। रिया की यह तस्वीरें जो कि उनके भाई शौविक के साथ है, वो इंटरनेट पर काफी ज्यादा सर्क्युलेट हो रही हैं।

इन तस्वीरों में रिया और शौविक मुंह पर मास्क पहने हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती के कपड़ो ने भी लोगों का ध्यान अपनी और खींचा, दरअसल रिया पिंक कलर की स्वेटशर्ट पहनी हुई नजर आई, जिस पर लिखा था कि प्यार एक ताकत है। हालांकि जब मीडिया उनके फोटो खींच रहे थे उस दौरान उन्होंने किसी से बात नहीं की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

गौरतलब है को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद रिया चक्रवर्ती सुर्खियों का केंद्र बन गयी थी। दरअसल सुशांत मामले की जांच में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। उन्होंने जेल में एक महीने का वक्त काटा उसके बाद अक्टूबर में उन्हें जमानत मिल गयी जबसे वो बाहर है। रिया के साथ उनके भाई शौविक को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था, बाद में उन्हें दिसंबर में जामनत के बाद छोड़ दिया गया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि रिया और सुशांत के करीबी दोस्त रूमी जाफरी ने अभी मीडिया को बताया था कि रिया अगले साल बॉलीवुड में वापसी करने वाली है। रूमी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “यह साल रिया के लिए बहुत दुखद रहा है। यूं तो हर किसी के लिए यह साल बुरा साबित हुआ है, लेकिन रिया के लिए बेहद परेशानी वाला रहा है। क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं कि एक मिडिल क्लास फैमिली की वह लड़की जो अच्छा कर रही हो, उसे एक महीना जेल में बिताना पड़ जाए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

रूमी ने बताया कि जेल से आने के बाद रिया काफी टूट गयी थी। बता दें रूमी हाल ही में रिया चक्रवर्ती से मिलने गए हुए थे, उन्होंने बताया कि उस दौरान रिया ने उनसे ज़्यादा बातें नहीं की थी। उन्होंने कहा था कि वो अब काफी शांत प्रवर्ति की हो गयी है उनके अनुसार उनके इस व्यवहार का कारण उनके साथ घटी हालिया घटना है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.