बड़ी खबर : रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने किया गिरफ्तार, किये कई खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत केस में जो अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थी वो अब दिखती हुई नजर आ रही है। जी हां नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने करीब 3 दिन की कड़ी पिछताछ के बाद आखिरकार रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पहले तो रिया ने नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सवालों के जवाब बड़े घुमावदार दिए मगर आखिरकार वो टूट गयी और उन्होंने ड्रग्स लेने से ले कर कई अहम खुलासे किए। उसके अनुसार उसने 25 अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटी के भी नाम लिए जो ड्रग्स लेने में शामिल थे। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स की टीम अब इन सेलिब्रिटी से भी बात कर सकती है। 

बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक गैजेट से इस बात का खुलासा हुआ कि शौविक और रिया 2017 से ड्रग्स रैकेट में शामिल थे। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को इस बात का लैपटॉप और मोबाइल चैट से पता चला हैं। इन डिवाइसेज में दर्ज मोबाइल फोन और चैट्स से इस बात का खुलासा हुआ कि रिया कई सालों से ड्रग्स लेने और सप्लायर के संपर्क में थी। 

गौरतलब है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट रिया चक्रवर्ती से लगातार तीन दिनों से पूछताछ कर रही थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आखिरकार रिया ने यह मान लिया है कि उन्होंने भी ड्रग्स लिया था। इससे पहले रिया ने चौका देना वाला बयान दे कर सभी को हैरान कर दिया था, उन्होंने कहा था कि सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा था लेकिन कभी इस्तेमाल नहीं किया। फिर रिया ने मान लिया था कि उन्होंने ड्रग्स लिया था और इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने मजबूर किया था। बता दें रिया के अलावा शौविक, सैमुअल और दीपेश ने भी यह बात मानी है कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.