सुशांत के दोस्त का बड़ा दावा: शिवसेना के इस मंत्री से थे रिया के ख़ास संबंध, होती थी अक्सर मुलाकात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही उनकी हत्या की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ले कर अब तक कई खुलासे किए जा चुके हैं। और यह सिलसिला अभी तक खत्म नहीं हुआ है। दिवंगत अभिनेता को इंसाफ दिलाने के लिए उनके परिवार वाले, दोस्त और पूरी दुनिया में फैले उनके चाहने वाले प्रयासरत हैं। ना सिर्फ परिवार और जांच एजेंसी बल्की सुशांत के कई करीबी दोस्तों ने भी रिया चक्रवर्ती को ले कर कई बड़े खुलासे किए हैं। वहीं इसी बीच सुशांत के एक करीबी दोस्त ने ऐसा खुलासा किया है जिसको सुनकर सब हैरान हैं।  

सुशांत के इस करीबी दोस्त का नाम सुनील शुक्ला है, जिन्होंने हाल ही में रिया चक्रवर्ती और शिवसेना के कनेक्शन होने की बात कही है। बकौल सुनील शुक्ला “रिया चक्रवर्ती महाराष्ट्र के वन मंत्री और शिवसेना नेता संजय राठौर के संपर्क में थी। सुनील के अनुसार मंत्री जी रिया की मदद लोनावला के पास पावन लेख में जमीन खरीदने में भी कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोरोना महामारी की वजह से देशव्यापी लॉक डाउन नहीं होता तो यह डील कब की हो चुकी होती। 

रिया ओर गंभीर आरोप लगाने वाले सुनील शुक्ला का कहना है कि उनके बयानों को गंभीरता से ले कर इस बारे में जांच एजेंसियों को जांच करना चाहिए। वहीं सुनील के बयानों पर अभी तक मंत्री संजय राठौर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इसके साथ ही यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बयान के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलों में इजाफा हो सकता है। 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने भी एक फार्महाउस किराए पर ले रखा था। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने जब इस फॉर्महाउस की जांच की तो उन्हें यहां से कई हैरान कर देने वाली चीजें मिली, साथ ही फार्महाउस के वॉचमेन ने खुलासा किया कि फार्महाउस में रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान अक्सर आती रहती थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.