सुशांत केस में CBI का बड़ा खुलासा : नहीं लगा अभी तक रिया चक्रवर्ती पर हत्या का मुकदमा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक यह अटकलें लगाई जा रही थी कि जल्द ही इस केस में हत्या का मुकदमा सीबीआई दायर कर सकती है। मगर हाल ही में एक मीडिया समूह से बात करते हुए सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस दावे का खंडन किया है। अधिकारी का कहना है कि अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा नहीं जोड़ा है। गौरतलब है कि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स यह दावा कर रही थी कि सीबीआई जल्द ही सिद्धार्थ पीठानी और कूक नीरज को सरकारी गवाह बना कर कोर्ट में पेश कर सकती है, और इस पूरे मामले में हत्या का मुकदमा दायर करने की बात कही जा रही थी। 

सीबीआई के अधिकारी ने इस मीडिया समूह से बात करते हुए कहा कि इन दिनों चल रही धारा 302 की खबर पूरी तरह से बेबुनियाद है। उनके अनुसार मीडिया चैनल इस बात को धड़ल्ले से चला रहे हैं मगर इसका हम कुछ नहीं कर सकते। हम बस इतना कह सकते हैं कि इस पूरे मामले में फिलहाल अभी जांच चल रही है। 

अधिकारी ने आगे कहा कि हमने अभी तक जो सबूत इकट्ठा किये हैं उस पर हत्या का मुकदमा दायर होता है या नहीं यह आगे की जांच में ही स्पष्ट हो पायेगा। सीबीआई प्रोफेशनल तरीके से इस केस की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है, कल्पनाओं के आधार पर कोई केस सॉल्व नहीं होता। 

अधिकारी ने आगे कहा कि हमें किस तरह के सबूत मिले हैं या हम आगे किस तरह की कार्यवाही करेंगे इस बात को हम शेयर नहीं कर सकते। अभी जांच जारी है, और सीबीआई वैधानी तरीके से इस केस की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.