झूठी निकली रिया चक्रवर्ती, मौत के एक दिन पहले सुशांत से मिलने उनके घर गयी थी रिया

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लागभग रोज़ एक नया खुलासा हैरान कर देता है। सुशांत सिंह राजपूत की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती ने जांच एजेंसी के सामने बयान दिया था कि उसने 8 जून के दिन सुशांत का घर छोड़ दिया था। मगर एक चश्मदीद के बयान ने रिया के इस झूठ की पोल खोल कर रख दी है। उसने बताया कि रिया चक्रवर्ती से सुशांत की आखरी मुलाकात 8 जून को नहीं बल्कि 13 जून को हुई थी। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून के दिन अपने घर में मृत अवस्था में पाए गए थे, ऐसे में सुशांत की मौत के एक दिन पहले रिया का उनसे मिलना काफी सवाल पैदा करता है। 

आर भारत से बात करते हुए एक शख्स ने बताया कि उन्हें एक चश्मदीद से जानकारी मिली है कि 13 की रात को सुशांत रिया से मिले थे। वो बता रहे हैं कि सुशांत रात की 2-3 बजे के दरमियान रिया की छोड़ने उनके फ्लैट पर गए थे। यही नहीं यह शख्स दावा कर रहा है कि सुशांत रिया के फ्लैट पर ऊपर तक गया था। 

यह शख्स आगे कहता है कि रिया चक्रवर्ती का यह कहना कि 8 जून को उनकी सुशांत से आखरी मुलाकात हुई थी यह गले नहीं उतरता, क्योंकि उन्हें चश्मदीद ने कहा है कि 13 जून को पार्टी खत्म होने के बाद सुशांत रिया को छोड़ने उनके घर जाता है। और 14 जून को सुबह उनकी हत्या हो जाती है। 

वहीं इस शख्स का कहना है कि उसे जितनी भी जानकारी मिली है वो मुम्बई पुलिस के साथ साझा नहीं करेगा। इस शख्स का कहना है कि उसको जो भी जानकारी मिली थी वो उसने ट्विटर पर सार्वजनिक रूप से साझा की है जिसमें उन्होंने गृहमंत्री को टैग किया है। इसके साथ ही उसने मुम्बई पुलिस पर कई आरोप लागये।

अगर यह आरोप साबित होते हैं तो यकीनन रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें काफी हद तक बढ़ जाएगी। निश्चित तौर पर उन्हें कई सवालों के जवाब उन्हें इसके बाद देने होंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.