सुशांत के जाने के एक साल बाद मुस्कुराई रिया चक्रवर्ती, फोटो शेयर करते हुए लिखी यह बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़े एक साल से ज़्यादा का वक्त हो चुका है। हालांकि अभी तक मामला जांच के दायरे में है, और अभी तक किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं इस मामले में सबसे ज़्यादा लोगों के गुस्से का सामना करने वाली रिया चक्रवर्ती भी अब धीरे धीरे सामान्य जीवन में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही है। इसका असर उनके सोशल मीडिया अकॉउंट पर भी दिखता हुआ दिखाई दे रहा है। रिया चक्रवर्ती इन दिनों एक बार फिर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक्टिव होती हुई नजर आ रही हैं। इसका सबूत है इंस्टाग्राम की स्टोरी पर डाली गई उनकी यह ताजा फोटो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

गौरतलब है कि काफी दिनों से नकारात्मकता का सामना करने वाली रिया चक्रवर्ती अब सकारात्मकता की राह पकड़ कर सामान्य जीवन में प्रवेश करना चाहती है। रिया चक्रवर्ती अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए यह संदेश बाकी लोगों तक भी पहुंचा रही हैं। इसी कड़ी में आज उन्होंने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की। 

यह तस्वीर खास इसलिए है क्योंकि सुशांत के जाने में बाद से यानी की करीब एक साल से उन्हें कभी मुस्कुराते हुए अपनी तस्वीर शेयर नहीं की थी। दरअसल सुशांत के जाने के बाद से सोशल मीडिया पर रिया की जीतनी भी तस्वीरें देखी गयी उसमें मुस्कुराहट हमेशा नदारद थी, इसलिए यह पहला मौका है जब उन्हें इतने समय बाद हंसते हुए देखा गया। यह फोटो एक्ट्रेस ने सेल्फी के रूप में खींचा है। वहीं इस फोटों में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के बाल उड़ रहे हैं। इस फोटो में वे ब्लेक कलर का टॉप पहने हुए नज़र आ रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में रिया ने लिखा कि ‘उठो और चमक जाओ।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इस तस्वीर पर कई सोशल मीडिया यूजर अपने अपने अनुसार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। यही वजह है कि यह तस्वीर महज़ थोड़े ही समय में वायरल हो गयी है। बतातें चलें कि अभी हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने बचपन की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि “मैं सोच रही थी कि मां मुझे चलना सिखा रही थीं, किसे पता था मैं उड़ना सीख रही थी।” आपको यह भी बता दें कि रिया को टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2020 चुना गया है। इस लिस्ट में कई बड़ी अभिनेत्रियों के भी नाम थे मगर रिया ने सभी को काफी पीछे छोड़ कर खुद यह खिताब अपने नाम किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.