रिया चक्रवर्ती की दोस्त का दावा : सुशांत के दिमाग में भूत-प्रेत की बातें डालती थी रिया

सुशांत केस में रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं, ऐसे में आज जो हम खुलासा करने जा रहे हैं वो बेहद ख़ास है। ख़ास इसलिए क्योंकि यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि रिया की एक दोस्त ने किया है। दरअसल एक मीडिया समूह से बातचीत के दौरान रिया ने सुशांत और रिया के रिश्तों के बारे में बात करते हुए कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए। उसकी दोस्त के अनुसार रिया के व्यवहार में कई ऐसी बातें थीं जो काफी अजीब थी। मगर उस समय कभी इन बातों पर ध्यान नहीं दिया था। 

इस दोस्त के अनुसार रिया के पिता डॉक्टर थे और वही सुशांत को दवाई दिया करते थे। इसके अलावा रिया की दोस्त ने सुशांत के भूतिया घर के बारे में भी बात की। 

गौरतलब है कि काफी दिनों से खबर आ रही थी कि रिया का घर भूतिया है। इस पर इस दोस्त का कहना है कि रिया खुद ऐसी बातों को हवा देती थी। यही नहीं वो यह बातें सुशांत के जहन में भी डाला करती थी। जानिए और क्या कहा उनके दोस्त ने –

क्या थी भूतिया बातें 

सुशांत के अनुसार उसके बांद्रा स्थित घर में बहुत ही असाधारण चीज़ें होती रहती थीं। इसके अलावा घर में मौजूद सर्वेंट भी कहते है कि उन्हें कभी कभी अजीब आवाजें आती है, जैसे कभी-कभी ड्रम की आवाज़ें सुनाई देती हैं। वहीं रिया भी इस बात को मानती थी और कहती थी कि जहां भी हम जाते हैं, लाइट जलने बुझने लगती है। मैंने उनसे कहा था कि हो सकता है कि बिजली की कोई दिक्कत होगी।

रिया से झगड़ा 

मेरा यकीन इन बातों पर बिल्कुल भी नहीं है। इसी वजह से एक बार मेरी और रिया की इस बारे में बहुत ही तीखी बहस भी हो चुकी है। इस पर रिया का कहना था कि चूंकि मैं इन बातों में यकीन नहीं रखती इसलिए मुझे ये सब बेकार की बातें लगती हैं। मगर तुम यकीन नहीं करती इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि ऐसा होता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.