रिया की गिरफ्तारी से बौखलाए वकील मानशिंदे ने दिवंगत सुशांत पर निकाली अपनी भड़ास

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में कल नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने एक्टर की प्रेमिका और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मंगलवार के दिन गिरफ्तार कर लिया। टीम के सामने रिया चक्रवर्ती ने यह स्वीकार किया कि उसने भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित मादक पदार्थ का सेवन किया है। इसके बाद जांच टीम ने कार्यवाही करते हुए रिया को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें अब रिया का मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा जिसमें उनका ड्रग टेस्ट होगा, और फिर जांच एजेंसी उन्हें कोर्ट के सामने पेश करेगी। 

रिया की गिरफ्तारी के बाद चाय की दुकान से ले कर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक लोग दो भागों में बंट गए हैं, एक रिया की गिरफ्तारी की आलोचना कर रहा है तो वहीं एक पक्ष रिया की गिरफ्तारी और खुशियां मना रहा है। यही नहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों पक्षों के बीच जम कर जुबानी जंग भी चल रही है। वहीं इन सब के बीच रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक अजीब बयान दे कर सबको हैरत में डाल दिया है। सतीश मानशिन्दे के अनुसार रिया बस एक ड्रग एडिक्ट की प्रेमिका होने की सजा काट रही है। 

अपने बयान में सतीश कहते हैं कि “एक लड़की के पीछे देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां पड़ी है, इसका कारण यह है कि वो एक ऐसे व्यक्ति को प्यार करती थी जो एक ड्रग एडिक्ट और मानसिक रूप से के तरह की परेशानियों का सामना कर रहा था।” 

 मीडिया की माने तो शौविक और रिया ने अपने साथ 25 टॉप एक्टर्स के नाम भी गिनवाए हैं जो ड्रग्स लिया करते थे। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट अगले 10 दिनों में इन 25 सितारों से पूछताछ कर सकती है। उम्मीद है इस केस में कई बड़े सितारों के नाम उछल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.