NCB चीफ का बड़ा दावा, अंतराष्ट्रीय स्तर तक के ड्रग माफियाओं से हैं रिया चक्रवर्ती के कनेक्शन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या केस में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है। तब से इस केस में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की भी इंट्री हो चुकी है। फिलहाल डिपार्टमेंट इस मामले की तह तक पड़ताल कर रहा है। और अभी तक एजेंसी इस केस में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई लोगों को हवालात में बंद भी कर चुकी है। इसके अलावा छापेमारी कर डिपार्टमेंट ने कई किलो ड्रग भी सील किया है। वहीं इस मामले में अब कहा जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर तक रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन थे। 

https://www.instagram.com/p/CBLTCV1nXNQ/?igshid=1hdiknmf81f7c

दरअसल एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में NCB के जोनल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने बताया कि “सुशांत केस में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट तेजी से पड़ताल कर रहा है। अभी तक हमारे डिपार्टमेंट ने ड्रग्स के बड़े खिलाड़ियों को पकड़ने में साफलता हासिल की है और आगे भी हमारी तरफ से कई बड़ी कार्यवाही की जाएगी।” ड्रग पर बात करते हुए राकेश अस्थाना ने कहा कि रिया के ड्रग कनेक्शन सिर्फ मुम्बई या भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसके तार दुबई सहित कई और देशों में भी फैले हुए हैं। एक आतंकी समूह की तरह ही ड्रग संगठन भी पूरे विश्व में अपने कदम जमाने के लिए इन जैसे लोगों का सहारा लेता है। रेव पार्टी में ड्रग्स को परोसा जाता था और इससे मोटी रकम ऐंठी जाती थी। इसी रकम से नारको टेरर बढ़ाने का काम किया जाता था।

https://www.instagram.com/p/CAjzY0hHS6v/?igshid=nqfldf954u80

 नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के चीफ अस्थाना के अनुसार क्यूरेटेड मारिजुआना बड्स की कीमत बाजार में लगभग 8 लाख रुपये प्रति किलोग्राम है। इसके अलावा जब उनसे इस केस में रिया की भागीदारी पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि अभी हम फिलहाल इस बारे में इतना ही कह सकते है कि रिया जैसे लोगों को माफ नहीं किया जा सकता। यह उन लोगों में से हैं जो कई युवाओं के लिए रोल मॉडल हैं। अस्थाना ने आगे कहा कि डिपार्टमेंट को बॉलीवुड में फैली ड्रग्स पार्टी की जानकारी है और हम अहम सबूत इकट्ठा करने के बाद ही कोई कार्रवाई करेंगे।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.