सुशांत मामले में गिरफ्तार हुआ एक्टर का करीबी दोस्त ऋषिकेश पवार, जांच टीम ने बरामद की यह चीजें

सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे 7 महीने का वक्त गुज़र गया है मगर अब तक इस मामले की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। मामले की जांच CBI कर रही है मगर अभी तक जांच टीम की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं हुई है। हालांकि इस मामले की जांच कर रही NCB धड़ाधड़ कार्यवाही कर रही है। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग ने सुशांत के करीबी दोस्त और सहायक निर्देशक ऋषिकेश पवार को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि ऋषिकेश से NCB ड्रग मामले में पूछताछ करेगी।  गौरतलब है कि ऋषिकेश पवार को NCB पिछले महीने से ढूंढ रही थी। 

वहीं बताते चलें कि सुशांत के दोस्त ऋषिकेश से नारकोटिक्स डिपार्टमेंट पहले भी ड्रग मामले में पूछताछ कर चुकी है। गौरतलब है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने एक पैडलर से पूछताछ के दौरान ऋषिकेश का नाम उगलवाया था। इसी के बाद ऋषिकेश को जांच टीम ने पूछताछ के लिए तलब किया था। वहीं पवार को पहले ही गिरफ्तारी का डर सता रहा था, यही वजह है कि उसने पहले ही अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में अपील दे रखी थी, हालांकि कोर्ट ने उसकी अपील को ठुकरा दिया। जिसके बाद से ही ऋषिकेश फरार था। कहा जा रहा है कि ऋषिकेश भी उन लोगों में शामिल है जो सुशांत को ड्रग मुहैया करवाने का काम करते हैं। 

वहीं ऋषिकेश के पास से मेफेड्रोन नामक ड्रग बरामद किया गया है, जिसे मुम्बई में प्रतिबंधित माना जाता है। कहा जा रहा है कि जितनी मेफेड्रोन पकड़ाई है उसकी अनुमानित कीमत 15 लाख तक बताई गई है। अब तक इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों के अनुसार खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी कि माहिम इलाके में एक फ्लैट में फरार ऋषिकेश है, जिसके बाद जांच टीम ने कार्यवाही करते हुए वहां छापेमारी की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.