NCB का डंडा पड़ते ही उगलने लगी रिया सारे राज़, इन गुनाहों पर कहा ‘कबूल है’

सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर जांच एजेंसी का दाबाव बड़ता जा रहा है। बता दें कल के दिन रिया से नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने लगभग 6 घंटे कड़ी पूछताछ की थी। जांच एजेंसी के अधिकारियों ने इस पूछताछ के दौरान कई तरह के सवाल एक्ट्रेस से किये। वहीं इस पूछताछ के दौरान ही रिया को भाई शौविक और दीपेश सांवत के सामने बैठा कर भी जवाब तलब किये। घंटो चली इस पूछताछ में आखिरकार रिया टूट गयी, और उन गुनाहों को कबूल कर लिया जिनकी चर्चा इन दिनों हो रही थी। 

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने इस बात को कबूला कि वो अपने भाई शौविक से सुशान्त सिंह राजपूत के घर पर ड्रग्स मंगाया करती थी।  वहीं इन कबुलनामें के बावजूद भी ऐसे कई और सवाल थे जिनके जवाब जांच एजेंसी को संतुष्ट नहीं कर पाए। लिहाज़ा एजेंसी ने आज फिर रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

गौरतलब है कि आज रिया को सुबह 10.30 बजे नारकोटिक्स डिपार्टमेंट में हाज़िर होने के लिए नोटिस भेजा था। वहीं खबर यह भी आ रही है कि रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक ने भी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सामने कई सच उगले हैं। जिसके बाद एक्शन में आ कर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने मुम्बई के कई जगहों पर छापेमारी की। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया के भाई शौविक ने नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को मुम्बई स्थित लगभग 28 ड्रग्स पैडलर्स के नाम बताए हैं। जैसे-जैसे इस केस की तह तक जांच एजेंसी जा रही है, वैसे-वैसे लगता है रिया पर कानून का शिकंजा कसता ही जा रहा है। आंकलन लगाया जा रहा है कि जल्द ही रिया की गिरफ्तारी भी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.