इस नए प्रोजेक्ट में एक साथ नज़र आ सकती है रिया और आंकिता, अटकलें हुई तेज़

भारतीय टेलीविजन का सबसे चर्चित और लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक बिग बॉस कलर्स टीवी पर अपने 15वें सीजन के लिए तैयार है। सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो में भाग लेने के लिए मेकर्स पहले से ही कई मशहूर सेलिब्रिटीज से संपर्क कर रहे हैं। जबकि पिछले सीज़न के समाप्त होने के बाद से कई नाम सामने आए हैं, हालिया चर्चा से पता चलता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती को घर का सदस्य बनाने के लिए संपर्क किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

बिग बॉस एक विवादास्पद रियलिटी शो है जहां मशहूर सेलिब्रिटी अपने निजी जीवन की दिलचस्प कहानियों को फैंस के साथ शेयर करते हैं और हम जानते हैं कि अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से कितने घटना क्रम में हिस्सा ले चुके हैं। सुशांत के जाने के बाद से ही लगातार ये दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

14 जून, 2021 को, यानी सुशांत को गए एक बरस पूरे होने पर, अंकिता और रिया दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेता की यादें साझा कीं। रिया ने उनके लिए एक दिल जीत लेने वाला पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा था कि, “ऐसा कोई क्षण नहीं है जब मुझे विश्वास हो कि तुम अब यहां नहीं हो। उन्होंने कहा कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन आप मेरे समय और मेरे सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब आप मेरे अभिभावक देवदूत हैं – मुझे अपनी दूरबीन से चाँद से देख रहे हैं और मेरी रक्षा कर रहे हैं। मुझे लेने के लिए मैं हर रोज तुम्हारे आने का इंतजार करती हूं, मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं – मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

दूसरी ओर, अंकिता, जिन्होंने पवित्र रिश्ता में सुशांत के साथ ‘अर्चना’ का किरदार निभाया था, उन्होंने दो थ्रोबैक वीडियो साझा किए थे। वीडियो में से एक में उनकी पुरानी तस्वीरें शामिल थीं और अभिनेत्री ने उनके साथ पुराने समय को याद किया था। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था, ”14 जून ये था हमारा सफर!!!! फिर मिलेंगे चलते चलते।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

बिग बॉस 15 पर वापस आते हैं, और आपको बताते हैं कि अभी तक न तो रिया और न ही अंकिता ने शो में भाग लेने की पुष्टि की है। इसके अलावा, कई अन्य सेलेब्स जिन्हें बिग बॉस 15 में देखा जा सकता है, वे हैं दिशा वकानी, दिशा परमार, जेनिफर विंगेट, अदा खान, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, तेजस्वी प्रकाश, निकितिन धीर, अभिजीत सावंत। हालांकि, शो के निर्माताओं ने अभी तक फाइनल कंटेस्टेंट की लिस्ट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.