CBI के इस सवाल से झल्ला उठी रिया चक्रवर्ती, अब सताने लगा है गिरफ्तारी का डर

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई एक्शन मोड में है। केस से संबंधित मुख्य गवाहों से एजेंसी ताबड़तोड़ तरीके से पूछताछ कर रही है। इसी कड़ी में इस केस की मुख्य आरोपी बताई जा रही रिया चक्रवर्ती से पिछले दो दिनों से सीबीआई पूछताछ कर रही है। सिर्फ इतना ही नहीं रिया को अब गिरफ्तारी का डर भी सताने लगा है। आइए जानते हैं आखिर क्यों? दरअसल शनिवार को हुई 7 घंटे की पूछताछ में सीबीआई की टीम ने रिया से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे सुनने के बाद उनके माथे पर शिकंज आ गयी, और वो जांच कर रहे अधिकारियों पर चिल्ला उठी। 

दूसरे राउंड की पूछताछ 

गौरतलब है कि शनिवार के दिन रिया से दूसरे दौर की पूछताछ की गई। इस दूसरे राउंड की पूछताछ में रिया काफी डरी हुई नजर आई, वो इस पूछताछ के दौरान घबराती, झल्लाती और चिल्लाती हुई नजर आयी। पहले दिन यानी शुक्रवार के दिन जांच एजेंसी ने रिया को बोलने का मौका दिया इस पूरे दिन रिया ने अपनी बात रखी। वहीं दूसरे दिन सीबीआई की बारी थी, ऐसे में सीबीआई ने कुछ ऐसे सवाल रिया से दागे जिसमें वो अपना आपा खो बैठी। पूरी पूछताछ के दौरान लग रहा था कि रिया को गिरफ्तार होने मा डर सता रहा है। चलिए जानते हैं आखिर कौनसा था वो सवाल जिसने रिया की धड़कने बढ़ा दी। 

यह था वो सवाल

दरअसल सूत्रों की माने तो, रिया से सीबीआई ने सीधा सवाल दाग  कि ‘तुम सुशांत सिंह के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रहती थी. यानी कि कहा जा सकता है कि तुम एक पत्नी की तरह  सुशांत सिंह के साथ अपनी ज़िंदगी बिता रह रही थी। ऐसे में ज़ाहिर है कि तुम सुशांत की मानसिक हालात से तो अच्छी तरह परिचित होंगी। इसके बाद भी भी तुमने अपनी किसी भी जिम्मेदारी को नहीं निभाया। ऐसे में अब हम तुमको सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कैसे ना करें? और अगर तुम मानती हो कि तुम बेगुनाह हो, तो तुम्हें किसी भी तरह की वैज्ञानिक जांच करवाने में भी परेशानी नहीं होगी?

यह सवाल सुनकर रिया चक्रवर्ती काफी परेशान हो गयी थी। इसका नतीजा यह निकला कि वो ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से कहने लगीं कि मैं बेगुनाह हूं। मुझ पर जितने भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो पूरी तरह बेबुनियाद है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.