पड़ोसन डिंपल के बाद रिया चक्रवर्ती करने वाली है अंकिता लोखंडे पर केस, यह है वजह

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल की हवा खा कर आ चुकी रिया चक्रवर्ती एक दम बदले वाले मोड में आ चुकी है। उसने बाहर निकलते ही सबसे पहले अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ लिखती शिकायत दर्ज करवा दी है। बता दें कि डिंपल ने मीडिया के सामने दावा किया था कि रिया को 13 जून की रात सुशांत उनके घर छोड़ने आये थे। रिया ने आरोप लगाया है कि डिंपल ने उनके खिलाफ साजिश के तहत झूठ बोला है, और मामले को भटकाने की कोशिश की है। उन्होंने सीबीआई को लिखिति में शिकायत कर डिंपल पर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

डिंपल के बाद अगला नंबर अंकिता का 

मीडिया सूत्रों की माने तो डिम्पल के बाद रिया की लिस्ट में अगला नाम अंकिता लोखंडे का है। इसके संकेत उनके वकील सतीश मानशिन्दे द्वारा दिया गया। वकील सतीश मानशिन्दे ने अपने बयान में कहा कि CBI को लिखिति में शिकायत कर रिया ने डिंपल पर तो कार्यवाही कर दी है और पत्र भी जांच एजेंसी तक पहुंचा दिया है। मगर बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होगी अब इसके बाद अगला नंबर उनका होगा जिसने टीवी पर जा कर रिया के खिलाफ गलत बयानी की है और सुशांत मामले को घुमाने की कोशिश की है।

सतीश मानशिन्दे के अनुसार अभी तो एक नाम ही सीबीआई को सौंपा गया है, मगर आगे एक पूरी लिस्ट जांच एजेंसी को सौंपी जाएगी जिनमे उन चैनलों और लोगों के नाम शामिल है जिन्होंने रिया पर मनगढ़ंत आरोप लगा कर इस मामले को घुमाने की कोशिश की है।

सतीश मानशिन्दे के इस बयान को सीधे अंकिता लोखंडे से जोड़ कर देखा जा रहा है। गौरतलब है कि रिया के इंटरव्यू के बाद अंकिता ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें रिया की कही कई बातों का उन्होंने खंडन किया था। अंकिता ने कहा था कि सुशांत ऐसा लड़का है ही नहीं जो ज़िन्दगी से हार मान ले, उन्होंने रिया की और इशारा करते हुए कहा था कि अगर वो सुशांत के साथ होती तो उन्हें कभी यह बड़ा कदम नहीं उठाने देती।

यही वजह है कि माना जा रहा है रिया अपनी लिस्ट में अंकिता का नाम भी डाल सकती है। इसके अलावा रिया और उनकी फ्रेंड द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर अंकिता के लिए टिप्पणी की गई है। रिया ने तो अंकिता को सुशांत की विडो तक कह दिया था। वहीं अंकिता शुरुआत से ही सुशांत के परिवार वालों के साथ खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.