वकील सतीश मानशिन्दे का दावा, इस वजह से सुशांत का घर छोड़ कर चली गयी थी रिया चक्रवर्ती

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने उनकी अंतिम प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार कर लिया था। रिया और शौविक फिलहाल जेल में बंद है। वहीं उन्होंने मुम्बई हाईकोर्ट में अपनी जामनत याचिका की अर्जी दी है जिसका NCB ने विरोध किया है। इसके लिए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने कोर्ट के सामने दो हलफनामे पेश किए, इस हलफनामे में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने कहा है कि रिया और शौविक फेमस स्टार्स और ड्रग पेडलर के ग्रुप के एक्टिव मेंम्बर हैं। इसके अलावा NCB का यह भी कहना है कि दोनों ने ड्रग को खरीद कर इस अवैध बिजनेस को फायदा पहुंचाया है। 

हलफनामे में कोर्ट को NCB ने बताया कि इन दोनों का जुर्म संगीन है इसलिए ही उनके ऊपर NDPS की कठोर धारा 27 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं रिया और शौविक ने NCB की इस धारा का विरोध किया था। उनके वकील सतीश मानशिन्दे ने अपना पक्ष रखते हुए कोर्ट से कहा था कि इस मामले में इस तरह की धारा का लगाना अवैधानिक है।  उनके अनुसार रिया ने कभी कभार ही ड्रग खरीदे जिसका सेवन भी उन्होंने नहीं किये बल्कि उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने किया। इसके साथ ही नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को 59 ग्राम ही ड्रग बरामद हुआ है यह इतना नहीं है जिससे कारोबार चलाया जा सके। 

https://www.instagram.com/p/CCnBR95HAmO/?igshid=1xvdxad417c5d

इसके अलावा मानशिन्दे ने सुशांत और रिया कैसे मिले उनके बीच नजदीकी कैसे बढ़ी। और फिर कैसे 8 जून को दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर रिया कभी सुशांत से नहीं मिली। वकील मानशिन्दे के अनुसार जब रिया और सुशांत साथ रहते थे उस दौरान सुशांत ड्रग का सेवन करते थे। डॉक्टरों ने भी उन्हें दवा लेने का सुझाव दिया था मगर इसके बाद भी वे ड्रग का सेवन करते थे। 8 जून के दिन रिया और सुशांत के बीच ड्रग को ले कर झगड़ा हुआ और रिया ने घर छोड़ दिया। इसके साथ ही रिया ने सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया। 

 वकील मानशिन्दे ने इसके बाद की कहानी भी अपनी दलील में सुनाई, यानी की इस केस में कैसे ED की इंट्री हुई फिर NCB की हुई फिर ED ने NCB को क्या बताया, और आखिर में किस तरह रिया की गिरफ्तारी हुई।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.