सुशांत मामले के बाद रिया चक्रवर्ती ने बनाया नया प्लान, हैदराबाद में खटखटा रहीं है दरवाजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद पिछले साल एक दुखद समय से गुज़री थीं। कथित तौर पर अब भी बॉलीवुड में उनके लिए काम की कमी है इसी कारण अब वे हैदराबाद में काम की तलाश कर रही हैं।

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया था कि रिया अब हर कोशिश कर रही है और काम पाने के लिए हर दरवाजे पर दस्तक दे रही है। “पिछले साल की कई घटनाओं ने रिया पर भारी असर डाला। अब वो अपने काम को तलाशने के लिए हर संभव प्रयास में लग गई है। वो उस हर दरवाजे को खटखटा रही है जहां से उसे काम मिल सके। वो फिर से अपने जीवन को पटरी पर लाने के लिए लग गई है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

हालांकि अभी तक एक्ट्रेस के अगले प्रोजेक्ट की पुष्टि नहीं हो पाई है। सूत्रों का कहना है कि, “यह रिया के लिए आसान काम नहीं है, लेकिन उसे आगे बढ़ने और अपने जीवन को फिर से शुरू करने के लिए ऐसा करने की जरूरत है। अभिनेता सुशांत सिंह से संबंधित ड्रग मामले में रिया को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था। बता दें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सुशांत की प्रेमिका थी, यही वजह थी कि उन्हीं को सुशांत की इस हालत का ज़िम्मेदार ठहराया गया। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

हालांकि इन दिनों रिया चक्रवर्ती ने एक लंबे अंतराल के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करना शुरू कर दिया है, अभी हाल ही में रिया ने हनुमान जयंती के अवसर पर हनुमान चालीसा की फोटो साझा की है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि “हमें इस तूफान से लड़ने की शक्ति दो, हमें इस दुख का सामना करने की शक्ति दो। हमें चंगा करने के लिए अपना आशीर्वाद दें। जय बजरंगबली।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती ने इससे पहले मुसीबत के इस समय में मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने अपनी स्टोरी पर लिखा था कि अगर किसी को भी मदद की जरूरत हो तो मुझे मैसेज कर सकता है। इस विपरीत परिस्थिति में हमें एक होने की आवश्यकता है। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने ऑक्सीजन की आपूर्ति कर रहे लोगों के नंबर की लिस्ट भी साझा की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.