रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया यह नम्बर, लिखा जरूरतमंदों तक पहुंचा दो

आज पूरी दुनिया के साथ हमारा देश भी मुसीबत का सामना कर रहा है। और इस मुसीबत से हम तभी छुटकारा पा सकते हैं जब हम एक दूसरे की मदद करें। और इन दिनों मदद करने का सबसे बढ़िया माध्यम सोशल मीडिया है। मदद करने वाले और मदद चाहने वाले सभी लोग यहां पर आसानी से मिल सकते हैं। कई जरूरी चीज़ों की अभाव की वजह से देश में डर का माहौल भी बना हुआ है। पूरे देश के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी लगे हुए हैं, कुछ मदद मांग रहे हैं तो कुछ सेलिब्रिटी ऐसे हैं जो मदद कर रहे हैं। अब मदद करने वाले सेलिब्रिटी की सूची में रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल हो गया है। रिया ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि इस विपरीत परिस्थिति में हम सब को एक हो जाना चाहिए। इसके साथ ही लिखा अगर उनसे कोई मदद चाहिए हो तो मैसेज करें। 

रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो लिखा वो इस प्रकार है, “कठिन वक्त पर एकजुट होने की जरूरत है, उन सबकी मदद कीजिए जिनकी कर सकते हैं…छोटी मदद या बड़ी मदद, हेल्प तो हेल्प होती है…मैं अगर किसी काम आ सकती हूं तो मुझे DM (इंस्टा पर डायरेक्ट मैसेज) करें। दयालु बनें।” 

इस के अलावा रिया ने एक और पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है। दरअसल अपने इस दूसरे पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने पुणे के सतारा और मुंबई बेल्ट के अस्पतालों के लिए एक इन-हाउस ऑक्सीजन प्रॉडक्शन प्लांट MTC द्वारा मदद के लिए जारी किए गए बयान को शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि ऑक्सीजन के लिए जरूरतमंद लोग दिए गए नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं।

गौरतलब है कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती की छवि काफी नकारात्मक हो चुकी है। वहीं इस मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि बाद में उन्हें कोर्ट से सशर्त जामनत मिल गयी। मगर इसके बाद वे सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव नहीं रहने लगी जितनी वे अ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इससे पहले रहती थी। बता दें सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती को ही एक्टर का दोषी बताया था, और उनके खिलाफ मुकदमा भी दायर करवाया था। फिलहाल CBI, NCB और ED रिया के खिलाफ जांच कर रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती अभी हाल ही में रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी फिल्म चेहरे में नज़र आने वाली है। इस फ़िल्म में अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी प्रमुख भूमिका में नज़र आने वाले है। वहीं रिया का भी इस फ़िल्म में छोटा सा रोल है। अभी हाल ही में फ़िल्म के निर्माता आनंद पंडित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रिया की स्थिति को हल्के में लेने की जरूरत नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.