टेंशन में रिया चक्रवर्ती: बचपन के दोस्त को किया NCB ने गिरफ्तार, अब खुलेंगे कई राज़

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही तीनों जांच एजेंसियों की पड़ताल ज़ारी है। इसी कड़ी में ड्रग एंगल की जांच कर रही NCB यानी की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी रुकने का नाम नहीं ले रहा। खबर आ रही है कि सुशांत केस में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने दो और गिरफ्तारी की है। वहीं इस मामले में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट 10 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुका है। जिसमें उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती सहित, रिया का भाई शौविक भी शामिल है।

बता दें कि NCB ने सोमवार के दिन रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच अधिकारीयों ने मीडिया को बताया कि इसके अलावा, नारकोटिक्स डिपार्टमेंट इसके दो दिन पहले शनिवार को गोवा से क्रिस कोस्टा को भी हिरासत में ले कर आया था। मुम्बई दफ्तर में उससे पहले पूछताछ की गई फिर बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

बता दें इस पूरे मामले में ड्रग की जांच कर रही नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने अभी तक इस पूरे मामले में कुल 18 लोगों को अपनी हिरासत में ले चुकी है। बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुम्बई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की विशेष जांच टीम ने अभी तक रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है। यह सभी अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

गौरतलब है की इस मामले में पहले मनी लॉन्ड्रिंग की तहकीकात प्रवर्तन निदेशालय कर रहा था। मगर जांच में रिया की कुछ चैट सामने आई जो ड्रग्स की ओर इशारा कर रही थी। यह ड्रग चैट ED ने NCB के साथ साझा की जिसमें प्रतिबंधित ड्रग्स के इस्तेमाल का संकेत मिल रहा था। इसके बाद नारकोटिक्स ने मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं CBI सुशान्त सिंह राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में रिया और अन्य के खिलाफ अलग से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.