ड्रग के लिए करती थी रिया चक्रवर्ती अपनी माँ के फोन का इस्तेमाल, NCB ने डाटा किया रिकवर

ड्रग  मामले में रिया चक्रवर्ती जेल की हवा खा रही है, वो फिलहाल भायखला की जेल में बंद है। वहीं रिया के बारे में हर रोज़ कई चौका देने वाले खुलासे भी हो रहे हैं जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ती जा रही है। वहीं एक और खुलासा रिया के बारे में हुआ है जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग है। दरअसल सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग पेडलर से बात करने के लिए अपनी माँ संध्या चक्रवर्ती के फोन का उपयोग करती थी। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने रिया के घर और छापेमारी की थी उसी दौरान वहां से इस फोन को जब्त किया गया था। 

इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के घर से नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने एक लेपटॉप और एक फोन को जब्त किया गया था। इन्हीं का डाटा जब एजेंसी ने खंगाला तो उसको इसमें से कई राज़ का पता चला। इन्ही डाटा से पता चला की रिया चक्रवर्ती कई व्हाट्सएप ग्रुप में भी एक्टिव थीं। बताया जा रहा है की यह वही ग्रुप थे जिसमें ड्रग की खरीद फरोख्त की बातें की जाती थी।

https://www.instagram.com/p/CAmQeIlHdVG/?igshid=ub4wbuutuc3o

वहीं परिवर्तन निदेशालय ने रिया से पूछताछ के दौरान उनका फोन भी जब्त कर लिया था। इसी के ज़रिए एजेंसी को ड्रग के बारे में पता चला था। इसके बाद पूरे मामले में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की एंट्री हुई और फिर NCB ने रिया के घर पर छापेमारी की जिसमें उन्हें रिया का एक और फोन बरामद किया जिसका डाटा रिकवर करने के बाद ड्रग से जुड़ी और भी चैट बरामद हुई। 

https://www.instagram.com/p/CAjf3A_nOZm/?igshid=1mmb0blpau62p

वहीं नारकोटिक्स की टीम ने सोमवार के दिन ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के ड्रग पेडलर दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा पहले से हिरासत में मौजूद सातों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए अनुज केशवानी सहित 4 आरोपियों को 23 तक और करमजीत सिंह समेत 3 आरोपियों को 18 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा दिया।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.