फिर जेल जाएंगी रिया चक्रवर्ती! NCB उठाने जा रहा है यह बड़ा कदम

सुशांत मामले में आये ड्रग एंगल के बाद रिया चक्रवर्ती को NCB ने पूछताछ के लिए तलब किया था। बाद में उन्हें हिरासत में ले कर जेल भेज दिया गया था। हालांकि बाद में कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। अब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट रिया चक्रवर्ती को जमानत देने वाले हाईकोर्ट के डिसीजन को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे दी है। इस पर 18 मार्च यानी की गुरुवार को सुनवाई की जाएगी। 

गौरतलब है कि सुशांत मामले में अभिनेता के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाए थे तथा पटना में उनके खिलाफ नामज़द रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। बता दें कि पिछले साल 14 जून को सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके जाने के बाद से ही उनके मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है। वहीं इस मामले में प्रारम्भ में CBI जांच कर रही थी। जांच मामले में आये नए एंगल के बाद इसमें ED ने मनी लॉन्ड्री का केस दर्ज किया तथा NCB ने इस मामले में ड्रग का केस दर्ज किया। जिसके बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम सामने आया। 

वहीं 5 मार्च को इस मामले में फिर हलचल हुई और नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने 12000  पन्नो की चार्जशीट मुम्बई की एक विशेष अदालत में दाखिल की थी। इस चार्जशीट में रिया और शौविक समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया गया तथा 200 लोगों को गवाह बनाया गया है। 

दायर की गई चार्जशीट में एनसीबी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत राजपूत को अपने घर पर मादक पदार्थ का सेवन करने की इजाजत दी और इसे खरीदने के लिए उनको पैसे का बंदोबस्त भी करवाया। इससे साबित होता है कि मादक पदार्थ की खरीद-बिक्री में उन्होंने सहायता प्रदान की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.