रिया चक्रवर्ती की इस तरह बीती NCB के लॉकअप में पहली रात, आज जाएगी जेल

सुशांत सिंह राजपूत केस में जान एजेंसियां ताबड़तोड़ एक्शन मोड में आ गयी है, वहीं कल ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा इस मामले की मुख्य आरोपीरिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। लिहाज़ा कल की रात उसे नारोकोटिक्स डिपार्टमेंट के लॉकअप में ही गुज़ारनी पड़ी। गौरतलब है कि कल यानी मंगलवार रात निचली अदालत ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वहीं रिया को न्यायिक हिरासत की पहली रात नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के लॉकअप में ही गुजारनी पड़ी। इसका कारण यह था कि जेल मैनुअल के अनुसार, सूरज अस्त होने के बाद जेल में किसी भी कैदी की एंट्री नहीं हो सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/CA-jBU3nxVz/?igshid=18td99q8qbkyq

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती रात भर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के लॉकअप में सोई नहीं पूरी रात जागती रही। वहीं यह भी अटकलें लगाई जा रही है कि NCB आज रिया को भायकुला जेल में शिफ्ट कर सकती हैं। इसके अलावा आज रिया की तरफ से भी सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल हो सकती हैं। बतादें सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स खरीदना, उसका सेवन करना और सुशांत को ड्रग्स देने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं।

https://www.instagram.com/p/CAjzY0hHS6v/?igshid=r70itidbr9nq

 बता दें कि रिया से पिछले दो दिनों से पूछताछ की जा रही थी, इसी कड़ी में मंगलवार को भी उसे बुलाया गया,तीन घंटे की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मंगलवार को अपने स्टेटमेंट में इस बात की जानकारी दी थी कि कोर्ट द्वारा रिया चकवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आज के दिन यानी मंगलवार की रात को वो नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के लॉकअप में रहेंगी और बुधवार सुबह उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। 

https://www.instagram.com/p/CAb_C6CnwYz/?igshid=5m6gt9w8lrh7

काफी दिनों से यह अटकलें लगाई जा रही थी कि ड्रग्स ऐंगल पर किसी भी वक्त रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तार हो सकती है। इसकी वजह थी सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद हुई NCB की एंट्री, दरअसल NCB इस दौरान लगातार रिया से पूछताछ कर रही थी। वहीं सबसे पहले जांच एजेंसी ने ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तार किया था और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.