रिया चक्रवर्ती का झूठ आया सामने: 12 को सुशांत के घर मौजूद थी एक्ट्रेस, मंगाया था केक

कहते हैं कि कितना भी दबाने की कोशिश कर ली जाए, कितना भी छुपाने की कोशिश कर ली जाए मगर एक ना एक दिन झूठ सबके सामने आ ही जाता है। तभी तो कहते हैं कि सत्य परेशान हो सकता है मगर कभी परास्त नहीं हो सकता। यह सारी बातें सुशांत केस में सही साबित होती हुई दिखाई दे रही है। सीबीआई की पूछताछ में शुरुआत से ही सिद्धार्थ और रिया दोनों ही अपने स्टेटमेंट में फेरबदल कर रहे हैं। अपने बयान में रिया ने कहा था कि उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था, इसी दिन उनकी सुशांत से आखरी मुलाकात थी। हालांकि मामला तब उलझ गया जब उनकी ही एक तस्वीर ने उन्हें झूठा साबित कर दिया। दरअसल एक केक शॉप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिया की कुछ तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ मैंगो फ्लेवर केक भी नज़र आ रहा है। 

 गौरतलब है कि यह तमाम तस्वीरें 12 जून की है और इसी दिन रिया ने भी अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इन्हें शेयर किया था। इन तस्वीरों के ऊपर रिया ने इस बैकरी को थैंक्यू नोट भी लिखा तथा साथ ही श्रुति मोदी का भी नाम लिया था। जब इस बैकरी शॉप के इंस्टाग्राम को खंगाला गया तो यह पता चला कि इसे श्रुति मोदी ही चलाती थीं। मगर यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि आखिर रिया को 12 जून के दिन केक मंगाने क्या जरूरत आन पड़ी थी। 

जो तस्वीर हम आपको दिखा रहे हैं उसको अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको एक कांच के फ्रेम का किनारा नज़र आएगा। अब आप सुशान्त के लिविंग एरिया को अगर ध्यान से देखेंगे तो आपको पता लगेगा कि यह फ्रेम तो उनके घर का ही है। दरअसल सुशांत ने अपने घर के एक कमरे में जो बालकनी से जुड़ा हुआ है उसमें एक फ्रेम लगाया था, इस फ्रेम पर उन्होंने एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगाई थी, इसका किनारा ठीक ऐसा ही था। अगर यह बात सही है तो इससे साबित होता है कि रिया चक्रवर्ती 12 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर ही मौजूद थी और वो इतनी खुश थी कि उन्होंने श्रुति मोदी के केक शॉप से केक मंगाकर किसी चीज़ को सेलिब्रेट भी किया था। 

वहीं आपको अगर याद हो तो रूमी जाफरी ने भी एक खुलासा किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि 12 जून को उन्होंने सुशांत के साथ एक फ़िल्म साइन की थी। जिसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर रिया को रखा गया था। इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया था कि रिया और सुशांत से उन्होंने उस दिन बात भी की थी। सुशांत ने उन्हें बताया था कि वो दोनों साथ में ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.