सुशांत मामले में फिर बढ़ी रिया चक्रवर्ती की मुसीबत, जांच एजेंसी ने जुटाए एक्ट्रेस और उनके भाई के खिलाफ पक्के सबूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे 2 साल का समय हो चुका है लेकिन उनके केस से जुड़ी खबरें अभी तक सामने आ रही हैं। सुशांत सिंह के गुजर जाने के बाद से ड्रग्स का एंगल भी सामने आया था। इस मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठे थे और उन्हें कुछ दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। इतना ही नहीं रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी अन्य आरोपियों के साथ जेल में रातें बितानी पड़ी थीं।

अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में मुंबई की एक विशेष अदालत में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल कर दिए हैँ। इस केस में अब अगली सुनवाई 12 जुलाई को होगी। हालांकि कोर्ट ने अभी तक रिया पर आरोप तय नहीं किए हैं। बता दें कि सुनवाई के दौरान रिया और उनके भाई शौविक वहां मौजूद थे।

ड्रग्स मामले में नया मोड़ आया सामने 

एनसीबी ने रिया और शौविक समेत अन्य आरोपियों पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया है। विशेष सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने कहा कि अभियोजन पक्ष ने सभी आरोपियों के खिलाफ उन आरोपों को बरकरार रखा है जिनका उल्लेख अदालत के सामने दायर आरोप पत्र में किया गया है। रिया और उनके भाई शौविक पर ड्रग्स के खरीदने और सुशांत को देने के आरोपों का प्रस्ताव दिया है।

सरपांडे ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि कुछ आरोपियों ने आरोपमुक्स करने के आवेदन दिए हैं। अब कोर्ट तब तक आरोप नहीं तय कर सकती जब तक इन याचिकाओं पर सुनवाई के बाद फैसला ना आ जाए। अब स्पेशल जज वीजी रघुवंशी इस मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।

पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं रिया

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के अचानक दुनिया छोड़ जाने की खबर सामने आई थी उस वक्त हर किसी को सदमा लगा था। इसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल उठने लगे थे कि आखिर सुशांत को ऐसा कदम क्यों उठाना पड़ा। इसके साथ ही जब केस की जांच की गई तो इसमें ड्रग्स का एंगल सामने आया था। वहीं इस मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई थी और उन्हें एक महीने तक जेल में रहना पड़ा था। हालांकि बाद में उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। अभी इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई कर रही है लेकिन अभी तक कोई नतीजा सामने नहीं आया है।

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते सितारे थे। उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरूआत की थी और धीरे धीरे फिल्मों में आ गए थे। सबसे पहले वो एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में नजर आए थे। इस शो के बाद से उन्होंने फिल्म काय पो छे से इंडस्ट्री में कदम रखा था। दिल बेचारा उनके करियर की आखिरी फिल्म थी जो उनके जाने के बाद से ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। उनकी इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.