अपने एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय को मजा चखाने के लिए रिया ने किया था यह काम, सालों बाद हुआ खुलासा

पिछले वर्ष सुशांत के इस दुनिया से चले जाने के बाद से ही कई सारे नाटकीय घटनाक्रम हुए। मामले में आज देश की तीन बड़ी एजेंसियां तफ्तीश कर रही हैं, हालांकि अभी तक मामले में कोई रिपोर्ट नहीं आ पाई है। वहीं इस मामले में सबसे ज़्यादा नाम उठा रिया चक्रवर्ती का। रिया सुशांत की प्रेमिका थी और उन्हीं के साथ रहती थी। सुशांत की इस हालत का जिम्मेदार भी रिया को ही ठहराया जाता है। हालांकि अभी तक रिया पर किसी भी तरह का कोई आरोप सिद्ध नहीं हो पाया है। मगर हाल ही में सुशांत की करीबी दोस्त मानी जाने वाली स्मिता पारिख ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसने फिर एक नई बहस को जन्म दे दिया है। 

स्मिता पारिख ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत से पहले रिया चक्रवर्ती विद्या बालन के देवर आदित्य रॉय को डेट कर रही थी। इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती पर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एक्ट्रेस को एक साजिश के तहत सुशांत के करीब भेजा गया था। 

https://twitter.com/sweet_nish01/status/1347907106419187713?s=19

मीडिया रिपोर्ट्स से आ रही खबरों के अनुसार रिया और अदित्यराय कपूर का रिलेशनशिप 2 साल तक चला। दोनों 2012 से ले कर 2014 तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि माना जाता है कि इस ब्रेकअप का अंत बहुत दुःखद था। मगर इन दोनों ने कभी भी मिडीया से अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है।

माना जाता है कि रिया और अदित्यराय का ब्रेकअप हो जाने के बाद भी अदित्यराय रिया को भूल नहीं पाए थे। कहा जाता है कि उनसे ब्रेकअप होने के बाद भी वे रिया को ले कर बहुत पजेसिव थे। वहीं कहा तो यह भी जाता है कि रिया उनकी पहली फ़िल्म सोनाली केबल में अलिफजल के साथ रोमांटिक सिन नहीम फिल्माना चाहती थी मगर आशिकी 2 में श्रद्धा और अदित्यराय का जब उन्होंने रोमांटिक सीन देखे तो उन्होंने बदले स्वरूप अलीअजगर के साथ रोमांटिक सिन देने के लिए राजी हो गयी। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.