सुशांत की बहन के खिलाफ FIR कर बुरी फंसी रिया, वकील विकास सिंह ने दिया करारा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरपी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कगातार कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। पिछले तीन दिनों से रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की कड़ी पूछताछ का सामना कर रही है। वहीं कल शाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के बाद सीधे बांद्रा पुलिस स्टेशन का रुख किया। इसके बाद अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है। 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपनी इस शिकायत में 8 जून के दिन को सुशांत सिंह राजपूत के लिए फोन पर डॉक्टर्स से परामर्श करने के बाद दवाइयां देने का उल्लेख किया है, इसी के खिलाफ यह केस दर्ज करवाया गया है। वहीं रिया चक्रवर्ती ने जैसे ही इस दांव को खेला इसके तुरंत बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रिया की इस शिकायत को तर्कहीन और झूठा बता दिया। 

सिर्फ इतना ही नहीं विकास सिंह ने इस FIR को कोर्ट की सरासर अवमानना तक बता दिया। उन्होंने इसके लिए सुप्रीम कोर्ट के एक स्टेटमेंट का हवाला भी दिया जिसके अनुसार कोर्ट ने कहा था कि सुशांत केस से जुड़ी कोई भी शिकायत अगर दर्ज होती है तो उसकी जांच भी सीबीआई ही करेगी। ऐसे में जब इस शिकायत को अगर बांद्रा पुलिस इंवेस्टिगेट करेगी तो यह एक तरह से कोर्ट की अवमानना होगी, और इस पर हमारे द्वारा संज्ञान लिया जाएगा। 

वकील विकास सिंह ने आगे अपने बयान में कहा कि, ‘मेरे पास बांद्रा पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज कराई FIR की जानकारी मिली है।” किसी साजिश की और इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि यह कुछ और नहीं बल्कि इस मामले में मुंबई पुलिस का हस्तक्षेप बनाए रखने की एक प्रकार की कोशिश है। जब सुप्रीम कोर्ट के द्वारा यह पहले ही साफ कर चुका है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दायर कोई भी शिकायत की जांच सीबीआई के अंडर में ही होगी। 

इसी बात से अनुमान लगाया जा रहा है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के चंगुल में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आने वाले दिनों में एक नई मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही है। वहीं यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि डिपार्टमेंट जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.