CBI को सहयोग ना करना रिया को पड़ा महंगा, IPS नूपुर शर्मा ने दिया जोरदार तमाचा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के इतने महीनों बाद पहली बार रिया बीते दिनों मीडिया के सामने आई और एक के बाद एक कई टीवी चैनल को इंटरव्यू दिए। हालांकि रिया की यह बात सुशांत के चाहने वालों और परिवार वालों को पसंद नहीं आ रहे हैं। लगातार सुशान्त के परिवार की तरफ से भी इस पर रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं बीते दो दिनों से ट्वीटर तथा अन्य सोशल मीडिया साइट पर रिया का हैशटैग चला कर यह बात कही जा रही है कि सीबीआई की पूछताछ के वक्त रिया ने ज़ोरदार थप्पड़ खा लिया है। सोशल मीडिया सूत्रों की माने तो जांच में सहयोग ना करने की वजह से उन्हें आईपीएस नूपुर शर्मा के हाथों का तमाचा खाना पड़ा।

हालांकि अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। मगर सुशान्त के चाहने वाले सोशल मीडिया पर इस बात को साझा कर रहे हैं और खुशियां मना रहे हैं। जब इस खबर की पड़ताल की तो पता चला कि कुछ लोगों ने एक निजी चैनल का हवाला दे कर इस खबर को फैलाने का काम किया है। देखते ही देखते यह खबर सोशल मीडिया और जबरदस्त तरीके से वायरल होने लग गई। बहुत से लोग रिया की फोटो के साथ एक आईपीएस अधिकारी की ड्रेस वाली महिला की फोटो भी साझा कर रहे हैं, और उन्हें नूपुर शर्मा बता रहे हैं।

हालांकि जब तक अधिकारीक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं होती इस पर यकीन करना मुश्किल है। वहीं रिया की तरफ से भी ऐसी किसी बात की खबर नहीं आई कि पूछताछ के दौरान उनके साथ ऐसी घटना हो। गौरतलब है कि अपने इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा था कि कोई भी जांच आसान नहीं होती, हर जांच में कई तरह की परेशानी होती है। और वो फिलहाल उन परेशानियों का सामना कर रहीं हैं।

बतातें चलें कि रिया पर सुशांत को आत्महत्या करने जैसे आरोप हैं, सीबीआई की टीम ने इन्ही आरोपों पर पिछले दो दिनों से पूछताछ कर रही है। वहीं शुक्रवार वार को रिया से सीबीआई ने लगभग 10 घटें तक पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद एक्ट्रेस एक सुरक्षा घेरे के साथ अपने घर पहुंची क्योंकि बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी रिया के घर के बाहर खड़े थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.